विराट कोहली बने एक सुन्दर सी बेटी के पिता

Spread the love

अनुष्का शर्मा और  ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बेटी, अपने पहले बच्चे का स्वागत किया
बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली अब एक बच्ची के माता-पिता हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बेटी, अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

ट्विटर पर खबर साझा करते हुए, कोहली ने लिखा, “हम आपके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं। हमें आज दोपहर एक बच्ची के साथ आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं। अनुष्का और बच्चा दोनों हैं। स्वस्थ और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान कर सकते हैं। लव, विराट

अनुष्का और विराट ने घोषणा की थी कि वे पिछले साल अगस्त में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

दोनों ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें अनुष्का को काले पोल्का डॉट की पोशाक पहने हुए देखा गया, जबकि विराट उनके पीछे खड़े थे, और उन्होंने अपने संबंधित सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “और फिर हम तीन थे! जनवरी 2021 तक पहुँचते हुए।”

उनके दोनों पोस्टों में बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई – इनमें से कई अनुष्का और विराट के सेलेब दोस्तों में से थे, जैसे कि प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सानिया मिर्ज़ा, कियारा आडवाणी, सामंथा रुथ प्रभु, तासेन पन्नू, दिया मिर्ज़ा और परिणीति चोपड़ा।

विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंधे थे। उस साल उनकी स्वप्निल शादी की तस्वीरें शहर की चर्चा थी।

tags

anushka sharma

virat kohli age

rohit sharma

virat kohli net worth

virat kohli stats

Leave a Reply

Your email address will not be published.