पश्चिम बंगाल में बीजेपी को झटका बीजेपी सांसद की पत्नी टीएमसी में शामिल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव की आहट के साथ ही नेताओं का एक दल बदल शुरू हो गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे पर टीएम के बड़े नेता शुवेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए थे अब झटका बीजेपी के लिए है, बंगाल के बीजेपी के सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने बीजेपी छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया है सौमित्र खान बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं.

सुजाता मंडल खान की पार्टी में अगवानी तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष ने की. पार्टी में शामिल होने के बाद सुजाता खान ने कहा, मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है. एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था इस पूरे घटनाक्रम पर अभी तक सौमित्र खान की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

वही ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का दावा बीजेपी के लिए दहाई पार करना मुश्किल है प्रशांत किशोर के मुताबिक अमित शाह का बंगाल दौरा मीडिया की बनाई हुई छवि है उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया वास्तव में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और अगर बीजेपी अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा.

ज्ञात करा दे कि प्रशांत किशोर का यह बयान गृहमंत्री अमित शाह को दो दिन के बंगाल दौरे के बाद आया है कल बंगाल दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि विधानसभा चुनाव तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. उन्होंने बीजेपी को सत्ता मिलने पर पांच साल में सोनार बांग्ला यानी सोने जैसा बंगाल बनाने की बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published.