PM मोदी को लेना होगा पहले कोरोना का टीका : तेज प्रताप यादव

कोरोना वायरस का टीका लगवाने को लेकर लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव ने चौंकाने वाला बयान दिया है.तेज प्रताप यदव ने कहा पहले पीएम मोदी लें कोरोना का टीका तब हम लोग भी लगवाएंगे

पटना. कोरोना वैक्‍सीन लगवाने को लेकर विपक्षी नेता लगातार बीजेपी (BJP) पर हमलावर हैं. उनके निशाने पर खासतौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और RJD सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने चौंकाने वाला बयान दिया है.

चौंकाने वाला बयान

उन्‍होंने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना का टीका लें इसके बाद ही हम लोग भी वैक्‍सीन लगवाएंगे. बता दें कि इससे पहले उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना का टीका लगवाने को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं.

पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्‍सीन का ड्राइ रन चल रहा है. हर प्रदेश अपनी तैयारियों को परख रहा है, ताकि कोरोना वैक्‍सीनेशन अभियान बिना किसी बाधा के चलाया जा सके. दूसरी तरफ, इस पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. राजद नेता तेज प्रताप यादव से पहले सपा प्रमुख और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना वैक्‍सीन को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं.

अखिलेश ने बीजेपी पर तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा था कि मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना.

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर देश भर में शुक्रवार को ड्राइ रन चल रहा है. बिहार में भी 38 जिलों के 114 सेंटर पर कोरोना वैक्सीन ड्राइ रन शुरू हुआ. यह वैक्सीन के दूसरे फेज का ड्राइ रन है. वैक्सीनेशन का ड्राइ रन पटना के पीएमसीएच, एनएमसीएच, पारस और खगौल में किया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सभी जगहों पर 25-25 लोगों को वैक्सीन की डोज दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.