मुझे टॉर्चर किया जा रहा : कंगना रनौत

राजद्रोह’ केस में कंगना की पेशी, ट्वीट करके पूछा- मुझे क्यों टॉर्चर किया जा रहा

राजद्रोह के तहत मामला दर्ज

अपने घर को लेकर बीएमसी से जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को अब बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होना पड़ा है.कंगना पर बॉलीवुड में अपने ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं. कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है. ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं. उन पर राजद्रोह के तहत मामला दर्ज हुआ है.

इसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश पर दोनों कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई और उन्हें पुलिस कार्रवाई में सहयोग के लिए कहा गया.

पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश

लेकिन पुलिस के लगातार 3 समन देने के बावजूद भी कंगना और रंगोली जांच में शामिल नहीं हुई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया और FIR को खारिच करने की मांग की. लेकिन कोर्ट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और उन्हें
8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया.

आदेश का पालन करते हुए शुक्रवार को कंगना रनौत बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पुलिस स्टेशन में जाते हुए कई तस्वीरें वायरल हैं.
वायरल फोटोज को देख कहा जा सकता है कि कंगना रनौत आत्मविश्वास से भरी हुई हैं. वे लगातार अपने समर्थकों के तरफ हाथ हिलाते हुए देखी गईं.

अब पुलिस स्टेशन में पूछताछ के दौरान वे कितना आत्मविश्वास कायम रख पाती हैं, ये देखने वाली बात होगी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कंगना के कई वीडियोज और ट्वीट संभालकर रखे हैं.

वैसे इस समय कंगना रनौत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में कंगना रनौत ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि उन्हें जानबूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है.

वे कह रही हैं कि उन्हें पुलिस में हाजिरी देने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन ये नहीं बताया जा रहा है कि कहां आना है, कैसे हाजिरी देनी है. उनकी नजरों में उन्हें अपने विचार व्यक्त करने से भी रोका जा रहा है. उन्होंने देश की जनता को कहा है कि वे उनके लिए अब स्टैंड ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.