जज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , 2020 में HJS में हुआ था चयन

Spread the love

गाजियाबाद: जज योगेश कुमार ने फांसी लगाकर दी जान, 2020 में HJS में हुआ था चयन
पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ बताया जा रहा है कि सिहानी गेट थाना इलाके के नेहरू नगर में स्थित आवास पर उन्होंने अपनी जान दे दी.

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या- 9 में तैनात जज योगेश कुमार ने शुक्रवार को फांसी लगा ली. यह उनकी पहली पोस्टिंग थी साल 2020 में एचजेएस में उनका चयन हुआ था.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि सिहानी गेट थाना इलाके के नेहरू नगर में स्थित आवास पर उन्होंने अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी मिलने पर अन्य जज उन्हें यशोदा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस के मुताबिक अपर जिला जज योगेश कुमार ने फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद से अवसाद और मानसिक तनाव के मामले बढ़े हैं. ऐसे में आत्महत्या के मामलों में भी इजाफा देखा गया है. हाल ही में में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर संभाग में मुंगेली जिले में न्यायाधीश कांता मार्टिन ने भी आत्महत्या कर ली थी. वह अपने आवास पर साड़ी के फंदे से लटकती मिली थी

वह अपने आवास पर साड़ी के फंदे से लटकती मिली थीं. बताया जा रहा था कि वह डिप्रेशन का शिकार थीं और अकेले रहने से परेशान थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.