5 भारतीय क्रिकेटरों ने जम कर खाया बीफ? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बिल’

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया (Team India) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं. पहले जहां रेस्टोरेंट के अंदर बैठकर खाने के कारण रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल सहित पांच भारतीय खिलाड़ी बायो बबल उल्‍लघंन के कारण आलोचनाओं का सामना कर रहे थे, वहीं अब वह खाने के ऑर्डर को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

हुवा यू कि एक भारतीय फैन ने इन खिलाड़ियों का बिल भरा और उसने बिल की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद फैंस ने इन भारतीय खिलाड़ियों को इसलिए ट्रोल किया, क्‍योंकि बिल के अनुसार खिलाड़ियों ने बीफ ऑर्डर किया था. जिसके बाद फैंस ने खिलाड़ियों को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल इस बिल की सत्यता की पुष्टि नहीं की सकती है.

नए साल के मौके पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके बाद इन सभी भारतीयों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि इन खिलाड़ियों ने बाय बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया. हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने जैविक रूप से सुरक्षित नियमों का कोई उल्लंघन नहीं किया गया है. टीम से जुड़ा हर व्‍यक्ति इन नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है.

रोहित-पंत का रेस्तरां में वीडियो बनाने वाले नवलदीप सिंह को पड़ रही हैं गालियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.