सरेंडर करने आया विकास दुबे का भाई, पुलिस की घेराबंदी देखकर हुआ फरार

लखनऊ । कोर्ट में सरेंडर करने आया विकास दुबे का भाई, पुलिस की घेराबंदी देखकर घबरा गया और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे भी कई मामलों में नामजद है। उस पर भी हमला करने का आरोप है।


मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सरेंडर करने की मंशा से दीप दुबे कोर्ट आया हुआ था। लेकिन कोर्ट परिसर में पुलिस घेराबंदी देख ,विकास दुबे का भाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं पुलिस केवल तमाशा देखते रह गई। बता दें यह आरोपी काफी समय से फरार चल रहा है।

पुुलिस ने 50000 रुपए का इनाम घोषित कर रखा

कल संपत्ति हुई थी कुर्क शुक्रवार कृष्णानगर स्थित दीप की संपत्ति लखनऊ पुलिस ने कुर्क की थी। कार्रवाई के दौरान तमाम आलाधिकारी भी उसके आवास पर मौजूद थे। कृष्णानगर पुलिस स्टेशन में बीती 5 जुलाई को प्रकाश पर कार हड़पने व फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यहीं नहीं कुछ साल पहले दीप प्रकाश की लाइसेंसी बंदूक के साथ गैंगस्टर विकास दुबे पकड़ा गया था. जिसके बाद से ही दीप प्रकाश फरार चल रहा था। लखनऊ पुलिस ने उस पर 50000 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा है। कई बार नोटिस देने के बाद भी दीप प्रकाश हाजिर नहीं हुआ, तो पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.