टेम्पो और हाफ डाले की टक्कर में मां-बेटे समेत तीन की मौत, 10 घायल

Spread the love

टेम्पो का टायर फटने से हुआ हादसा माल थाना क्षेत्र का मामला

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र स्थित भरावन रोड पर बुधवार की सुबह लोहिया पुल के करीब सवारियों से भरी टेम्पो सामने से आ रहे हाफ  डाला गाड़ी से टकरा गई। टेम्पो में सवार मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

जबकि टेंपो में सवार 10 लोग घायल हो गए। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में घायल लोगों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

माल थाना क्षेत्र के भरावन रोड पर स्थित लोहिया पुल के पास बुधवार की सुबह टेंपो में बैठकर मजदूर भट्टे पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। लोहिया पुल के पास सामने से आ रहे एक हाफ  डाला वाहन से टेम्पो की जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमें 25 वर्षीय पुष्प लता, डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे आदर्श की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि टेंपो में सवार 25 वर्षीय मीना, 25 वर्षीय संजय , 35 वर्षीय किशन कुमार , 10 वर्षीय रोहित , 25 वर्षीय मुकेश कुमार, 20 वर्षीय बालमुकुंद, 14 वर्षीय निशा, 18 वर्षीय किशन नारायण, 21 वर्षीय गोपी किशन और 38 वर्षीय मानवती घायल हो गये। सूचना पाकर पुलिस मौके पर माल पुलिस पहुंची और सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि मजदूर ईंट भट्ठा् मजदूरी करने के लिए सभी लोग टेम्पो से नेवादा स्थित एसआर ब्रिक फील्ड पर जा रहे थे। माल-भरावन मार्ग स्थित सैनिक फार्म के पास पहुंचने पर टेम्पो का टायर धमाके के साथ फट गया। जिससे अनियंत्रित होकर टेम्पो हाफ डाले में जोरदार टक्कर मारने के बाद पलट गई।

माल थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए सभी घायल छत्तीसगढ़ बिलासपुर के रहने वाले हैं। एक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी है।