चोर को पीट-पीट कर मार डाला,हत्या का केस दर्ज

Spread the love

हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने तीन को दबोचा

लखनऊ। सआदतगंज थाना क्षेत्र स्थित रानी कटरा मोहल्ले में रविवार की सुबह एक सर्राफ के घर में चोरी के इरादे से घुसे 35 वर्षीय युवक की घर के मालिक और अन्य लोगों ने पीट-पीट कर हत्या लहूलुहान कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उप निरीक्षक की तहरीर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी बनाए गए तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मरी माता मंदिर के पास ज्वेलरी शॉप चलाने वाले कल्लू साहू अपने परिवार के साथ सआदतगंज थाना क्षेत्र के नाई टोला रानी कटरा चौपटिया के पास में रहते हैं।

रविवार की सुबह तड़के उनके घर में चोरी के इरादे से एक व्यक्ति दाखिल हुआ। आहट सुन कर जागे कल्लू साहू ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। कल्लू साहू ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही चोर की जमकर लाठी डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी ने सूचना दी तो सआदतगंज पुलिस मौके पर पहुंची और लहूलुहान हालत में मिले व्यक्ति को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर सआदतगंज ने बताया कि रात्रि अधिकारी उप निरीक्षक साजिद बेग की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर चोर की पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में कल्लू साहू ,अनूप और छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक कि शिनाख्त अशोक के रूप में हुई है जो कि निवासी झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है। एसीपी बाजार खाला विजय राज सिंह ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से हुई उसकी शिनाख्त के बाद अशोक के घर झारखंड सूचना दे दी गई है।