सुजीत हत्याकांड का खुलासा न होने पर विधायक ने किया धरना प्रदर्शन

Spread the love

लखनऊ। मोहनलालगंज चर्चित सुजीत पांडे हत्याकांड का खुलासा न होने से नाराज सपा विधायक अमरीश सिंह पुष्कर ने धरना प्रदर्शन किया ।

धरना प्रदर्शन ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर विधायक ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला मंगलवार को सपा विधायक अमरीश सिंह पुष्कर के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ताओं व व्यापारियों ने बहुचर्चित सुजीत पांडे हत्याकांड को लेकर धरना प्रदर्शन किया ।

उन्होंने कहा कि राजधानी सहित पूरे प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए बेखौफ अपराधी खुलेआम हत्या लूट बलात्कार जैसे जघन्य अपराध कर रहे हैं और प्रदेश सरकार गूंगी बहरी बनी हुई है ।

10 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

उन्होंने कहा कि बीते 20 दिसंबर को मोहनलालगंज ग्राम गौरा स्थिति अपने भट्टे पर जा रहे मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधान सुजीत कुमार पांडे पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी 10 दिन बीत जाने के बावजूद भी राजधानी पुलिस के हाथ खाली हैं इस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रखा है।

वही संस्कार के समय मौके पर पहुंचे प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने 24 घंटे में हत्याकांड खुलासा करने का निर्देश दिया था इसके अलावा पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने भी परिजनों को 24 घंटे में खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था लेकिन सभी वादे हवा-हवाई साबित हुए और 10 दिन बीत जाने के बावजूद भी हाईटेक पुलिस के हाथ अपराधियों से कोसों दूर है ।

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

विधायक अमरीश सिंह पुष्कर ने अशोक यादव हत्याकांड का भी जिक्र करते हुए कहा कि 1 साल पहले अशोक यादव हत्याकांड का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस कदर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है और पुलिस से बेखौफ होकर अपराधी बड़ी और जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।

सीबीआई जांच की मांग

विधायक ने मांग किया है कि पूर्व प्रधान व्यापारी नेता सुजीत पांडे हत्याकांड का खुलासा व साजिशकर्ताओं को तत्काल गिरफ्तार किया जाए मृतक के परिजनों को स्थानीय सुरक्षा मोहिया कराई जाए इसके अलावा हत्याकांड की सीबीआई जांच कराई जाए ।

ज्ञापन सौंपा

विधायक ने यह भी कहा कि अगर इन मांगों को गंभीरता पूर्वक नहीं लिया गया तो क्षेत्रीय जनता के साथ कार्मिक अनशन करेंगे अपनी इन्हीं मांगों को लेकर विधायक अमरीश सिंह पुष्कर ने अपर पुलिस उपायुक्त सुरेश चंद रावत को मुख्यमंत्री के नाम संबोधन ज्ञापन सौंपा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.