पत्नी की पिटाई से पति की मौत

Spread the love

-नशेबाजी को लेकर आये दिन दम्पति में होता था विवाद

लखनऊ। बंथरा थाना क्षेत्र में रविवार रात शराब के नशे में घर पहुंचे एक मजदूर और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट हो गई। इस मारपीट में सिर पर डंडा लगने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन परिजनों ने उसे पास के निजी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद वापस घर लौटते समय मजदूर ने दम तोड़ दिया।

इस मामले में मृतक के भाई ने पुलिस को दी  तहरीर 

मूल रूप से उन्नाव जिले के कैसरगंज थाना कोतवाली अंतर्गत इब्राहिम बाग निवासी सोनू लोधी (35) पिछले करीब 8 वर्ष से बंथरा के पिपहरी गांव स्थित अपनी ससुराल में घर बनाकर परिवार सहित रहता था। पुलिस के मुताबिक सोनू शराब का आदी था और आए दिन घर में शराब पीकर पहुंचने से पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। रविवार रात भी सोनू शराब के नशे में घर पहुंचा। इसी बात को लेकर रात करीब 11 बजे उसकी पत्नी सुशीला से उसका विवाद होने के साथ ही दोनों में मारपीट हो गई।  

इसी बीच पत्नी ने सोनू के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसकी हालत बिगड़ती देख परिजन उसे पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे घर भेज दिया। लेकिन घर जाते समय सोनू की रास्ते में ही मौत हो गई। बाद में मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर इस मामले में मृतक के भाई गोकुल ने उसकी पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिवार में पत्नी सुशीला के अलावा दो बेटियां प्रियांशी (8) और सोनाली (2) हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.