कानून का नहीं रह गया खौफ बीच चौराहे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

लखनऊ । राजाजीपुरम एमआईएस चौराहा पर मंगलवार सुबह ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मौके से खोखे बरामद किए। पुलिस के मुताबिक, दो गुटों में दुकान पर कब्जे को लेकर विवाद में फायरिंग हुई है।

राजाजीपुरम एमआइएस चौराहे के पास मंगलवार सुबह एक जूस की दुकान पर एक्सयूवी सवारों की कुछ लोगों से नोकझोंक हो गई। इस बीच दोनों पक्षों ने असलहे निकाल लिए और ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। लोग घरों के अंदर बंद हो गए और दुकानों के शटर नीचे गिरा दिए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के मुताबिक एक्सयूवी सवार रंजीत यादव और उसका दोस्त सत्यम पांडेय सेक्टर-12 स्थित जूस की दुकान पर खड़े थे। इस बीच सामने से पल्सर सवार दो युवक आए उन्होंने गाली-गलौज की और दो राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले।यह देख रंजीत और सत्यम ने भी दो से तीन राउंड फायरिंग की।

पुलिस ने मौके से एक्सयूवी कार बरामद कर ली है। एक्सयूवी में सदस्य विधानसभा और विधायक लिखा हुआ है। मौके पर गोलियों के निशान भी पुलिस को मिले हैं। घटना के बाद दोनों पक्ष भाग निकले। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर हमलावरों का पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.