बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को गोली मारी

Spread the love

बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को गोली मारी  कॉलोनी में गोली चलने से मच गया हड़कंप

लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के SECTOR 1 निवासी सर्वेश कुमार पीडब्ल्यूडी में क्लर्क है।  मंगलवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी । वारदात के वक्त वह दरवाजे के बाहर अपनी स्कूटी साफ कर रहे थे।उसी समय बदमाशो ने ये घटना अंजाम दी गोली सर्वेश के पेट और सीने के बीच में लगी है। गंभीर हालत में घायल पीडब्ल्यूडी कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस प्रभारी निरीक्षक आशियाना केशव कुमार तिवारी के मुताबिक मूलरूप से बछरावां रायबरेली के रहने वाले सर्वेश कुमार पीडब्ल्यूडी में क्लर्क हैं उनकी पत्नी ममता रानी सचिवालय में अपर निजी सचिव हैं। परिवार में दोनों के अलावा 7 साल का बेटा है। आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर एच में वह परिवार के संग रहते हैं सुबह कॉलोनी में गोली चलने से हड़कंप मच गया।

गोली मारने वाले हमलावर को भी लगी गोली

गोली मारने वाले हमलावर शैलेंद्र को भी गोली लग गई है। घायल हालत में वारदात को अंजाम देने के बाद वह खून से लथपथ हालत में थाने पहुंचा जहां से पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए उसे ट्रॉमा सेंटर भेज दिया है। एडीसीपी पूर्वी सैयद मोहम्मद कासिम आबिदी के मुताबिक, शैलेंद्र के हाथ में गोली लगी है। शैलेंद्र ने पुलिस के सामने सर्वेश को गोली मारने की बात भी कबूल कर ली है । दोनों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

पुलिस दोनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। हालांकि, आशंका है कि सर्वेश को गोली मारने के दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई और शैलेंद्र के हाथ में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.