lucknow जमीन पर कब्जा को लेकर पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों भारी भिड़ंत

Spread the love

lucknow चिनहट थाना इलाके के अयोध्या हाईवे मस्जिद के पास सुबह की घटना दोनों पक्षों ने दी पुलिस को तहरीर, लगाए एक दूसरे पर आरोप

लखनऊ। चिनहट इलाके में रविवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर पुलिस के सामने दो पक्ष आपस में लड़ गए।

तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

इस दौरान एक पक्ष के 1 लोगों के सर पर चोटें आई हैं जबकि दूसरे पक्ष के हाथ में चोट आई है दोनों पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस का कहना है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराई जाएगी।

कोतवाली चिनहट के गहमर कुंज निवासी अरविंद कुमार कुशवाहा का कहना है कि रविवार सुबह करीब 10:30 बजे भाई हेमंत कुशवाहा अपनी जमीन की बाउंड्री वाल दुरुस्त करवा रहा था। तभी इंदिरा नगर निवासी कृष्ण कुमार सिंह अपने बेटे और अन्य सात से आठ लोगों के साथ फॉर्च्यूनर पर सवार होकर पहुंच गए। साथ ही गाली-गलौज शुरू कर दी।

भाई हेमंत ने पुलिस को घटना की जानकारी देने के साथ ही विरोध जताया तो आरोप है कि कृष्ण कुमार सिंह ने गाड़ी से पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। हालांकि फायर में मिस गया तो नाराज कृष्ण कुमार और उनके बेटे ने बट से सिर पर वार कर दिया। उनका दावा है कि इस दौरान मौके पर डायल 112 पुलिस मौजूद थी।

इसके अलावा दूसरे पक्ष ने जमीनी विवाद होने के साथ ही दबंगई करने के आरोप लगाए हैं। दूसरे पक्ष के कृष्ण कुमार सिंह का कहना है कि हेमंत पर बट वार नहीं किए गए हैं बल्कि दीवार से टकराने से हेमंत घायल हुए हैं।

उनका कहना है कि 4 दिन पूर्व कब्जा धारी को लेकर उन्होंने पुलिस को लिखित तहरीर दी थी बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की फिलहाल, सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले आई। साथ ही मामले की गहनता से जांच पड़ताल के दावे कर रही है।