Lucknow : कंप्लेक्स की तीसरी मंजिल से गिरी मासूम बच्ची, हालत गंभीर

Spread the love

Lucknow : बाजारखाला थाना क्षेत्र का मामला

लखनऊ। बाजार खाला थाना क्षेत्र सिथत बुलाकी अड्डे के पास लखनऊ विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित तुलसी कांप्लेक्स के तीसरी मंजिल से गिरकर मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची के परिवार वाले घायल बच्ची को पहले प्राइवेट अस्पताल ले गए थे जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Lucknow : विकास प्राधिकरण के तुलसी कांप्लेक्स का मामला

जानकारी के अनुसार कूलर बक्से का काम करने वाले अंसार अपनी पत्नी सोनी और तीन बच्चों के साथ बुलाकी अड्डा के पास लखनऊ विकास प्राधिकरण के तुलसी कांप्लेक्स में रहते हैं। सोमवार की दोपहर अंसार काम पर चले गए थे। उनकी तीन साल की मासूम बच्ची फातिमा अन्य बच्चों के साथ इमारत की तीसरी मंजिल पर खेल रही थी।

अचानक फातिमा का पैर फिसला और वह सीधे तीसरी मंजिल से नीचे आ गई। तीसरी मंजिल से गिरी मासूम बच्ची को इमारत में रहने वाले अन्य लोग लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे जहां से उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। फातिमा के सिर में अंदरूनी चोटें आई हैं।

पड़ोसियों की मानें तो भवन जर्जर हो चुका है। रेलिंग टूटी थी। जिससे खेलते समय बच्ची तीसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गई। बाजारखाला इंस्पेक्टर ने बताया कि साक्ष्य के सिलसिले में गैर जनपद आया हूं। मुझे मामले की जानकारी नहीं है।