lucknow Crime : लूट के विरोध में महिला का सिर फोडऩे वाले बदमाशों का पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

Spread the love

lucknow Crime : सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात महिला को घायल कर लूटपाट की कोशिश मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली ,लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

चिनहट पुलिस बदमाशों के हुलिये के आधार पर मुख्य मार्ग और आसपास लगे कैमरों को खंगाल जांच-पड़ताल कर रही है।

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि चिनहट पुलिस पड़ताल कर रही है। घटनास्थल से मुख्य मार्ग और आसपास लगे सात सीसी कैमरों की फुटेज देखी है। इनमें किसी में कोई संदिग्ध नहीं दिखा है। अब आगे के कुछ और कैमरों की फुटेज पुलिस खंगालेगी।

lucknow Crime : बीते शुक्रवार को बदमाशों ने बोला धावा

पीडि़त के बताए बदमाशों के हुलिये के आधार पर भी पड़ताल हो रही है। अभी तक बदमाशों के बारे में ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिससे उन तक हाथ पहुंच सके। गौरतलब हो कि चिनहट नौबस्ता स्थित सूर्या विहार कॉलोनी निवासी मिथिलेश तिवारी के घर शुक्रवार रात मेनगेट फांद कर बदमाशों ने धावा बोला था।

यहां वे बेटी, बेटे के साथ सो रही थी। आहट पर नींद टूटी तो मिथिलेश, बेटी प्रियंका दरवाजे पर पहुंच गई थी। चार बदमाशों ने धक्का देकर दरवाजा खोल दिया था। प्रियंका ने सूझबूझ दिखाते हुए पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन कर दिया था।

नाराज बदमाशों ने मिथिलेश के सिर पर डंडे से हमला कर दिया था। शोर सुनकर बदमाश भागने को मजबूर हो गये थे। चिनहट व इन्दिरानगर पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। पुलिस अफसरों के हस्तक्षेप के बाद चिनहट पुलिस ने केस दर्ज किया था।