Lucknow Crime : फर्जी कागजातों पर किराये पर आयी गाड़ियों को बेचने वाला गिरफ्तार

Spread the love

Lucknow Crime : लखनऊ। इंदिरा नगर पुलिस ने किराये पर गाड़ियां मंगा कर धोखे से फर्जी कागजातों के सहारे बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  

Lucknow Crime : पुलिस ने पिकनिक स्पॉट चौराहे के पास से राजीव नगर इंदिरा नगर के रहने वाले मनीष कुमार राजपूत को गिरफ्तार कर एक बीएमडब्ल्यू कार सहित छह गाड़ियां बरामद की है । इंस्पेक्टर इंदिरानगर रामफल प्रजापति ने बताया कि गिरफ्तार किया गया मनीष कुमार प्रजापति शातिर किस्म का फरेबी है।

जो लोगों की गाड़ियों को किराए पर लेकर उनको फर्जी दस्तावेज बनाकर ऊंची कीमत में बेचा देता था। गोमती नगर विस्तार के रहने वाले नीरज अहिरवार ने मनीष कुमार राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था ।

Lucknow Crime : गाड़ियों की हेराफेरी करने वाला, फर्जी दस्तावेज बनाकर ऊंची कीमत में बेचने वाला मनीष गिरफ्तार

मुकदमा दर्ज कराने वाले नीरज अहिरवार ने पुलिस को बताया था कि मनीष कुमार राजपूत ने उनकी कार को किराए पर ले लिया और वापस नहीं कर रहा है ।

मुकदमे की जांच शुरू की गई तो पता चला कि गाड़ियों की हेराफेरी करने वाला मनीष शातिर किस्म का अपराधी है। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि बीएमडब्ल्यू के साथ गिरफ्तार किए गए मनीष से जब पूछताछ की गई तो उसने जंगल में छुपा कर खड़ी की गई पांच अन्य कारे भी बरामद कराई । पुलिस की पूछताछ में मनीष कुमार ने अपने इस फर्जीवाड़े के कारोबार में शामिल अपने साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

जिनकी पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया मनीष लोगों से उनके लग्जरी वाहन ये कह कर लेता था कि उन्हें गाड़ियों का मासिक किराया देगा। कुछ दिन किराया देने के बाद मनीष किराया देना बंद कर देता था और उनका कारो को फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से बेच दिया करता था ।