LUCKNOW CRIME : राजस्व कर्मियों और पुलिस टीम के साथ मारपीट करने करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Spread the love
लखनऊ । थाना गोसाईगंज पुलिस ने कमालापुर गांव में जमीन की पैमाइश करने गए राजस्वकर्मियों और पुलिसकर्मियों से गाली गलौज एवं मारपीट करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने से अफरातफरी के माहौल से आनजन के बीच में दहशत फैलाने के मामले दर्ज मुकदमे के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
न्यायालय से उन्हें जेल भेज दिया गया।  गोसाईगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी के मुताबिक दिनांक 9 दिसम्बर 2021 को कमलापुर गांव में जमीन की पैमाइश के लिए मौके पर पहुंची राजस्व और पुलिस-टीम के साथ विपक्षी गोकुल व हंसराज पुत्रगण स्व. छोटेलाल और रामसहाय पुत्र स्व. मेड़ीलाल निवासीगण ग्राम कमालापुर थाना गोसाईगंज के द्वारा गाली गलौज,
मारपीट करने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने, बलवा करने और जनमानस में दहशत फैलाने आदि की धाराओं के तहत उपरोक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।
इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि एसआई गौरी शंकर यादव वाह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे तभी मुखबिर से सूचना मिली कि मुकदमे से संबंधित आरोपी मदारपुर चौराहे के पास कहीं भागने की फिराक में मौजूद हैं सूचना की तस्दीक कर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उपरोक्त तीनों को भागने से पहले ही पकड़ लिया और थाने लाकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रिमांड लेने के लिए मा. न्यायालय में पेश किया गया।