लखनऊ मे पुरानी रंजिश को ले कर हुक्का बार में चली गोली युवक घायल

आरोपियों की तलाश जारी

lucknow लखनऊ तालकटोरा थाना के बिलकुल पास में चल रहे शीशा लाउंज हुक्का बार में रविवार रात पुराने विवाद को लेकर कुछ अराजक तत्व ने मार्कंडेय अवस्थी को गोली मार दी गोली मार्कंडेय अवस्थी के उसके पैर में लगी है। फायरिंग से हुक्का बार में भगदड़ व अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गोली चलने पर हुक्का बार में मच गया हड़कम

एसीपी बाजारखाला अनूप कुमार ने बताया कि आलमबाग छेत्र के गढ़ी कनौरा निवासी 22 वर्षीय मार्कंडेय अवस्थी की एक महीने पहले गढ़ी कनौरा में जन्मदिन की पार्टी में राजाजीपुरम के अभय पांडेय और उसके भाई उत्कृष्ट से डीजे पर अपनी पंसद का गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था। रविवार रात शीशा लाउंज हुक्का बार में दोनों फिर एक दूसरे के आमने-सामने आ गए फिर आपस में झगड़ा व मारपीट करने लगे जिस पर आरोपियों ने मार्कंडेय पर फायर कर दिया। उसके पैर में गोली लगी है। गोली की आवाज से हुक्का बार में हड़कंप और चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए।

हुक्का बार मई हुवे 5 फायर

मार्कंडेय अवस्थी के दोस्त कृष्णा के मुताबिक हमलावरों ने पिस्टल से पांच फायर किए थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हुक्का बार पर प्रतिबंध के बावजूद शीशा लाउंज कैसे चल रहा था, इस पर पुलिस की भूमिका कठघरे में हैऔर ये घटना एक बड़ा सवाल खड़ी करती है पुलिस के भूमिका के ऊपर पुलिस का कहना है कि शीशा लाउंज में रेस्टोरेंट भी चलता है इस लिए हुक्का बार की जानकारी नहीं हो पाई देखा जाये तो इन जवाबो से पुलिस अपना बचाव करती नज़र आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.