टांगे फाड़ के रख दूंगा…अभी आयेंगे तो वहीं दुरुस्त कर दूंगा : मित्र पुलिस

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जनप्रतिनिधि को मुकदमे में फंसाने की दे रहे धमकी
-आडियो वायरल होने के बाद मित्र पुलिस की जमकर हुई किरकिरी  

लखनऊ। याद नहीं कर रहे हैं…टांगे फाड़ के रख दूंगा…अभी आयेंगे तो वहीं दुरुस्त कर दूंगा…तेरे खिलाफ मुकदमा कायम करूंगा,थाने आयो,लग रहा तुम जिला पंचायत सदस्य नहीं तोपखान हो गए हो,तेरे जैसे 572 मेरे पास आए और चले गए,पुलिस का जीना दुश्वार कर दिए हो…यह प्यारे शब्द किसी और के नहीं बल्कि लखनऊ कमिश्नरेट की मित्र पुलिस मोहनलालगंज कोतवाल के हैं।

रिकार्डिंग होने के अंदेशा होने पर इंस्पेक्टर के सुर बदले और थाने पर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। फिलहाल मामले का अडियो वायरल होने पर उच्चधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

वायरल आडियो के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव से बीतचीत के दौरान मोहनलालगंज कोतवाल ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए मुकदमे दर्ज करने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव के घर पर हारे हुए प्रत्याशी बृजेश यादव ने हंगामा काटा था। मामले की शिकायत अरुण यादव ने चौकी इंचार्ज से की,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बताया जा रहा है कि हारे हुए प्रत्याशी के पक्ष में बिना जांच-पड़ताल मोहनलालगंज कोतवाल दीनानाथ मिश्रा जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव को फोन पर ही अभद्र भाषा के इस्तेमाल के साथ की मुकदमा लिखने की धमकी तक दे डाली। अरुण यादव वार्ड नम्बर 21 से सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य हैं। फिलहाल मामले का आडियो वायरल होने पर  मित्र पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.