Girlfriend killed by committing suicide:प्रेमिका को मौत के घाट उतार की खुदकुशी

Spread the love

 प्रेमिका को मौत के घाट उतार की खुदकुशी प्रेमी ने फोन कर कहा…मैंने उसको मार दिया , फिर फंदे से लटकर दी जान

लखनऊ । राजधानी के पीजीआई स्थित सेक्टर 10 के एक होटल में बुधवार को युवक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक और युवती का शव होटल के कमरे में पड़ा मिला था। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर युवक ने फासंी लगाई है। पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त हो गई है। दोनों मंगलवार शाम को होटल में आए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने घरवालों को फोन कर पूरी जानकारी दी थी।

एडीसीपी पूर्वी सैय्यद कासिम आब्दी केे मुताबिक रजनी खंड शारदा नगर आशियाना निवासी शुभम वर्मा सूर्य नगर मानकनगर निवासी दिव्या कन्नौजिया के साथ पीजीआई थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर 10 के होटल के कमरे में आये थेे। दोनों ने आधार कार्ड देकर कमरा बुक कराया था। बुधवार सुबह करीब नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में जानकारी दी। गौरव ने भी दरवाजे पर कई बार आवाज दी, लेकिन शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया।

 प्रेमिका को मौत के घाट उतार की खुदकुशी,अनहोनी की आशंका पर पुलिस को दी सूचना

अनहोनी की आशंका पर होटल के मैनेजर ने डायल 112 पर फोन किया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। कमरे का दरवाजा खोलकर पुलिसकर्मी भीतर दाखिल हुए, जहां शुभम और दिव्या मृत पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या के बाद युवक ने फांसी लगा ली थी। दिव्या के गले पर चोट के निशान मिले हैं वहीं, शुभम दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका था। पुलिस ने शुभम और दिव्या के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। एसीपी कैंट अर्चना सिंह के मुताबिक शुभम ने रात करीब एक बजे के बाद घर पर फोन कर युवती की हत्या और आत्महत्या की बात कही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.