Fraud In Lucknow : दोस्त के मोबाइल से भेजे लाखों रुपये खाते में

Spread the love

Fraud In Lucknow : पासबुक अपडेट कराने पर दोस्त की करतूत आयी सामने

Fraud In Lucknow : लखनऊ। एक युवक ने दोस्त के मोबाइल फोन से लाखों रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। कई दिन बाद पीडि़त ने जब पासबुक अपडेट कराई तब उसे जालसाजी का पता चला।

जब आरोपी से इस बारे में पूछा तो वह गालियां देते हुए मारपीट पर उतर आया। पीडि़त ने मामले में मानकनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

Fraud In Lucknow : नरसिंह ने विजय के मोबाइल से अपने खाते में तीन लाख 33 हजार रुपये ट्रांसफर किये

मानकनगर के सिंगारनगर निवासी विजय भूषण शर्मा की दोस्ती मडिय़ांव डुडौली निवासी नरसिंह कुमार रावत से थी। नरसिंह अक्सर विजय के घर आता था। विजय के मुताबिक नरसिंह अक्सर उसके मोबाइल फोन पर गेम खेलता था।

इसी बीच नरसिंह ने विजय के मोबाइल फोन बैंक का एप खोल कर अपने खाते में कई बार में तीन लाख 33 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। विजय को इस बात की भनक न लगे इसके लिए वह ट्रांजेक्शन मैसेज भी डिलीट कर देता था।

विजय बैंक में पासबुक अपडेट कराने गया तो खाते में रुपये कम देखकर उसके होश उड़ गये। बैंक स्टेटमेंट निकलवाया तो पता चला कि 28 नवंबर से एक जनवरी के बीच मोबाइल ऐप के जरिए नरसिंह के खाते में रुपये भेजे गए हैं। मानकनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडि़त की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।