गोसाईगंज मे ठेकेदार हत्या कांड का खुलासा,आरोपी भेजे गए जेल

Spread the love

लखनऊ।गोसाईगंज के बजरंग नगर मोहल्ले में हुई ठेकेदार निर्मल अग्निहोत्री की हत्या को लेकर चल रही अटकलों पर आज विराम लग गया। इस मामले मे पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

गोसाईगंज इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा के अनुसार

कस्बा स्थित लाला गणेश प्रसाद वर्मा बालिका इंटर कालेज निर्मल अगिनहोत्री की एक अक्टूबर को लगभग पांच बजे हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में मृतक के पुत्र प्रतीक अगिनहोत्री की ओर से गोसाईगंज कोतवाली में एफ आई आर दर्ज कराई गई थी।जिसमे चंद्र भान उर्फ बबलू,ओमप्रकाश उर्फ सत्तू,भीष्म कुमार उर्फ सत्तू,

और पप्पू पुत्र गण स्वर्गीय विद्याधर त्रिपाठी मूल निवासी लालपुर हथौड़ा बाराबंकी जो वर्तमान में हनुमान मंदिर गोसाईगंज के निवासी रहे और धर्म राज पुत्र राजाराम निवासी सितकिहा खुर्द को आरोपी बनाया गया था।

gosaiganj
news24on

विवेचना के दौरान वीरेंद्र प्रकाश पांडेय निवासी घुसकर का नाम प्रकाश में आया। इस मामले में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सुलतान पर मार्ग पर बसरहिया गांव को जाने वाले रास्ते के तिराहे से ओम प्रकाश, धर्मराज,वीरेंद्र पांडे,

रविंद्र कुमार वर्मा ( बातौली) को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।पुलिस ने अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है।इसी के साथ ठेकेदार हत्याकांड पर चल रही अटकलों पर विराम लग गाय।