Lucknow : हाईवे किनारे हत्या कर फेंका हुआ मिला व्यक्ति का शव

लखनऊ । निगोहां थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के पहले हाइवे किनारे एक लगभग 35 वर्षीय व्यक्ति  का चादर में बंधा खून से लथपथ शव मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया,लेकिन पहचान नहीं हो पायी।

मृतक का गला गमछे से कसा हुआ था। सिर तथा मुंह पर चोट के कई निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निगोहां दखिना टोल प्लाजा के पास रविवार दोपहर करीब 12 बजे हाइवे किनारे दो चादरों से लिपटा शव देख राहगीरों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव चादर से खोला जिसमें करीब 35 वर्षीय व्यक्ति का शव था।

मृतक व्यक्ति ने सफेद रंग का चेकदार शर्ट काले रंग की पैंट व नीले कलर बनियान पहन रखी थी। वहीं गले में रुद्राक्ष की माला हाथ में कलावा उंगली में लोहे का छल्ला पहने हुए था। सीओ निगोहां सैयद नईमूल हसन ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

शव को कहीं बाहर हत्या कर यहां लाकर फेंक दिया गया है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए मामले की तहकीकात की जा रही है।

पुलिस को नहीं लगी भनक

ग्रामीणों ने पुलिस गश्त पर सवाल खड़े किये हैं। उनकी मानें तो हाइवे पर कार सवार हत्यारोपित आये और बड़े आराम से शव को सड़क किनारे फेककर चले गए। वहीं टोल प्लाजा पर लगे पुलिसकर्मियों सहित हाइवे की काम्बिंग करने वालों को सुबह तक भनक भी नहीं लगी।

वहीं कुछ ग्रामीणों डर के मारे काफी देर तक चादर में लपटे शव के बारे में किसी को कुछ इसलिए नहीं बताया कि कही पुलिस उल्टे उन्हीं से सवाल जवाब न करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.