Crime in Lucknow : चिलम में भरकर गांजा पी रहे दारोगा का वीडियो वायरल -महकमे की किरकिरी के बाद आरोपी दारोगा निलम्बित

Spread the love

Crime in Lucknow : चिलम में भरकर गांजा पी रहे दारोगा का वीडियो वायरल
-महकमे की किरकिरी के बाद आरोपी दारोगा निलम्बित
-वर्दी पहने नशेडिय़ों के अड्डे पर कश लगाये थे दारोगा

लखनऊ गुडम्बा  नशेडिय़ों के साथ चिलम में भरे गांजे का दम लगाने के बाद स्मैक ले रहे दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हो गया। जिसके बाद विभाग की किरकिरी होने पर तत्काल अधिकारियों ने जानकारी होने पर दारोगा को निलंबित कर दिया गया।

Crime in Lucknow : नशा पूरा नहीं हुआ तो स्मैक भी लिया।

जानकारी के मुताबिक गुडम्बा थाने का दारोगा हरिद्वार मिश्रा ड्यूटी के दौरान बुधवार को स्मैक बिकने के अड्डे पर वसूली करने गया था। यहां नशेडिय़ों के साथ पहले शराब पी। उसके बाद चिलम में गांजे का दम लगाया। इस पर भी नशा पूरा नहीं हुआ तो स्मैक भी लिया। नशे में धुत होने के बाद दारोगा वीडियो कॉल पर किसी से बात करते हुए खुद को प्राइमरी स्कूल का टीचर बता रहा है।

वहीं उस व्यक्ति को मादक पदार्थ के धंधे का प्रोफेसर कहकर सम्बोधित किया। वीडियो में एक व्यक्ति माचिस जला कर दरोगा को देता भी दिख रहा है। कमरे में बियर का केन भी रखा हुआ है। इसमें दो लोग अभद्र भाषा भी करते दिख रहे हैं। दारोगा की इन हरकतों को उसी के साथ बैठकर पीने वालों ने कैमरे में कैद कर लिया।

नशे में होने के बाद दारोगा वसूली की रकम लेकर वहां से निकला तो युवक ने उसकी वीडियो वायरल कर दी। डीसीपी उत्तरी जोन प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया कि वीडियो के आधार पर दारोगा हरिद्वार को निलंबित कर दिया गया है।

फिलहाल थाना क्षेत्र में यह स्मैक का अड्डा कहां पर चल रहा है। इसके बारे में पुलिस अनभिज्ञता जता रही है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस को रुपये देकर यहां ऐसे दर्जनों नशे के अड्डे चल रहे हैं। इसलिए पुलिस इसका खुलासा करने से बच रही है।