Accident In Lucknow : तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से केरल के व्यक्ति समेत तीन लोगों की मौत

Spread the love

Accident In Lucknow : अलग-अलग थाना क्षेत्र का मामला

Accident In Lucknow : लखनऊ। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक महपतमऊ निवासी वैभव अग्रवाल (23) मडिय़ांव स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था। बुधवार सुबह नाइट ड्यूटी खत्म करके वह घर लौट रहा था। वैभव आईआईएम रोड के पास पहुंचा तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

गंभीर हालत में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं उन्नाव के आसीवन निवासी नरेश पाल (34) तेलीबाग में एक निजी कंपनी में कार्यरत था। बुधवार को सुबह वह बाइक से काकोरी की ओर जा रहा था।

Accident In Lucknow : अलग अलग जगह हुए तीन हादसे हादसे में तीनो लोगो की हुई मौत

नरेश काकोरी स्थित घुरघुरी तालाब के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक से उछलकर सड़क पर आ गिरा। पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार में पत्नी व एक बच्ची है।

उधर सरोजनीनगर इलाके में कानुपर रोड स्थित एयरपोर्ट के पास केरल के पलक्कड़ निवासी वीथुल्ली सुंथारेशवन (52) की मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अभी यह स्पष्टï नहीं हो पाया है कि मृतक वीथुल्ली क्या काम करता था। पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।