HOUSTON MARITIME INJURY LAWYERS समुद्र या पोर्ट ह्यूस्टन में दुर्घटनाएँ –

Spread the love

HOUSTON MARITIME INJURY LAWYERS आपको एक समुद्री वकील की आवश्यकता है एक समुद्री दुर्घटना में घायल? सभी तथ्यों को प्राप्त करने के लिए ह्यूस्टन समुद्री चोट वकीलों के साथ मुफ़्त परामर्श का समय निर्धारित करें। 281-326-9196 पर कॉल करें या हमारा ऑनलाइन फॉर्म भरें।

स्कॉट क्रिस्ट जैसा एक अनुभवी समुद्री वकील आपके दावे को अधिकतम करने और वह सब कुछ प्राप्त करने में अंतर हो सकता है जिसके आप हकदार हैं। अटार्नी क्रिस्ट 25 से अधिक वर्षों से घायल नाविकों के लिए लड़ रहे हैं और टेक्सास में सबसे बड़ी वसूली में से कुछ जीते हैं।

HOUSTON MARITIME INJURY LAWYERS समुद्री दुर्घटनाओं में क्या अंतर है?

समुद्री चोटों पर कानूनों का एक अनूठा सेट लागू होता है। समुद्री दावे में कई कानून लागू हो सकते हैं जो भूमि पर दुर्घटनाओं पर लागू नहीं होते हैं। कभी-कभी एडमिरल्टी कानूनों के रूप में जाना जाता है, उन्हें विशिष्ट स्थितियों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है। उदाहरण के लिए, कोई घायल हुआ है जबकि जहाज पर चालक दल का सदस्य कार दुर्घटना में घायल किसी व्यक्ति की तुलना में एक अलग मुकदमा दायर करता है।

मुख्य अंतर वह नुकसान है जिसकी भरपाई आप समुद्री कानून के तहत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, डॉकसाइड में होने वाली कुछ चोटें, जैसे पोर्ट ह्यूस्टन में कंटेनरशिप उतारते समय समुद्री कानून के अंतर्गत आ सकती हैं।

क्रिस्ट लॉ फर्म ने समुद्री कानून की व्याख्या की

एक ह्यूस्टन समुद्री वकील को क्यों नियुक्त करें?
जैसा कि आप देख सकते हैं, समुद्री कानून जटिल हैं। अटॉर्नी क्रिस्ट और उनकी टीम को कानूनी अवधारणाओं को समझने में आपकी मदद करने दें और आपको सभी मुआवजे प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया के माध्यम से चलने दें। यह वह हो सकता है जो आपको उस समय के लिए भुगतान करता है जब आप चूक गए थे और चिकित्सा बिलों का भुगतान करने में सक्षम थे जो कि जारी है।

बिना समुद्री के वकील के साथ काम करने का मतलब टेबल पर पैसा छोड़ना हो सकता है। लेकिन द क्रिस्ट लॉ फर्म, पीसी में, हमारे ह्यूस्टन समुद्री दुर्घटना वकीलों को इस क्षेत्र में व्यापक अनुभव है और हमारे ग्राहकों को छोटा नहीं होने देते हैं।

क्राइस्ट कैसे घायल नाविक और समुद्री कामगारों की मदद करता है
हमारे पास घायल समुद्री श्रमिकों के लिए परिणाम प्राप्त करने का इतिहास है, इसलिए उन्हें अधिकतम मुआवजा मिलता है। इसमें एकल वादी के लिए टेक्सास में सबसे बड़ी प्रकाशित वसूली शामिल है। इस मामले में, हमें एक ऐसे व्यक्ति के लिए $15,120,000 का पुरस्कार मिला, जो एक मूरिंग केबल के टूट जाने और उसके सिर पर चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पुरस्कार विजेता वकीलों की हमारी टीम के पास सबसे चुनौतीपूर्ण समुद्री मामलों को जीतने के लिए ज्ञान, अनुभव और संसाधन हैं। चाहे आप समुद्र में जहाज पर, तेल रिग पर, या पोर्ट ह्यूस्टन में घायल हों, हमारे पास देश में सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा, इंजीनियरिंग और समुद्री उद्योग विशेषज्ञों का एक नेटवर्क है।

हमें अपने काम और खतरनाक समुद्री उद्योग में काम करने के दौरान घायल हुए लोगों का प्रतिनिधित्व करने के ट्रैक रिकॉर्ड पर गर्व है।

एक क्रिस्ट समुद्री वकील करेंगे:

अपने नियोक्ता के लिए दुर्घटना रिपोर्ट को पूरा करने में आपकी सहायता करें।
निर्धारित करें कि क्या आप जोन्स अधिनियम के तहत एक नाविक हैं।
चोट के समय पोत की स्थिति की पुष्टि करें ।
इसकी समुद्रयोग्यता के बारे में साक्ष्य एकत्र करें।
चालक दल के सदस्यों और उनके प्रशिक्षण की जांच करें।
अपने दुर्घटना और चोटों के कारण का आकलन करें।

किसी भी छूट या ऑफ़र सहित, अपने नियोक्ता से किसी भी कागजी कार्रवाई की समीक्षा करें।कानूनी दावा दायर करने के अपने अधिकार का विश्लेषण करें।
निर्धारित करें कि आपको कब तक मुकदमा दायर करना है।
लापरवाह नियोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें।

एक उपयुक्त समझौते पर बातचीत करें या परीक्षण के लिए तैयार करें।
हमें आपके चिकित्सा बिलों का भुगतान करने दें यदि आप एक समुद्री दुर्घटना में घायल हो गए हैं, तो आपके पास महत्वपूर्ण चिकित्सा लागतें हो सकती हैं और आप भ्रमित हो सकते हैं कि आगे क्या करना है। क्रिस्ट लॉ फर्म से एक ह्यूस्टन समुद्री वकील, पी.सी. एक मूल्यवान संसाधन होगा क्योंकि हम आपको पूर्ण वित्तीय सुधार दिलाने के लिए संघर्ष करते हैं।

नि:शुल्क परामर्श के लिए 281-326-9196 पर कॉल करें। आइए हम आपके डॉक्टरों के अनुसार काम करें, आपके चिकित्सा बिलों को संकलित करें, और यह निर्धारित करें कि आपको अपनी ज़रूरत की सभी देखभाल के लिए क्या भुगतान करना होगा।

समुद्री चोट के मामले क्या हैं?

आप अपनी चोटों के मुआवजे के लिए संघीय समुद्री कानूनों के तहत मुकदमा दायर करने में सक्षम हो सकते हैं। एक ह्यूस्टन समुद्री वकील आपके कानूनी विकल्पों की व्याख्या कर सकता है और कार्रवाई के तरीके पर निर्णय लेने में आपकी सहायता कर सकता है।

यदि आप ह्यूस्टन समुद्री दुर्घटना में घायल हुए हैं, चाहे खाड़ी में, पोर्ट ऑफ ह्यूस्टन, बेपोर्ट टर्मिनल या डॉकसाइड में, आप निम्नलिखित नुकसान के हकदार हो सकते हैं:

चिकित्सा लागत
कमाई क्षमता का नुकसान
शारीरिक दर्द
मानसिक पीड़ा
शारीरिक सीमाएं
विरूपता
घायल नाविक के लिए अतिरिक्त मुआवजा

रखरखाव और इलाज – जब एक समुद्री कार्यकर्ता को काम पर चोट लगती है, तो कार्यकर्ता को भोजन और आवास जैसे खर्चों के लिए “रखरखाव” भुगतान का अधिकार होता है। कार्यकर्ता को “इलाज” करने का भी अधिकार है जिसमें उपचार के लिए चिकित्सा लागत शामिल है जब तक कि कार्यकर्ता अपने अधिकतम सुधार तक नहीं पहुंच जाता। यह श्रमिकों के मुआवजे के समान है,

लेकिन विशेष रूप से जोन्स अधिनियम द्वारा कवर किए गए लोगों के लिए। कोई निश्चित राशि नहीं है। इसके बजाय, भुगतान आपकी परिस्थितियों के आधार पर निर्धारित किए जाते हैं।

व्यावसायिक पुनर्वसन – विशिष्ट श्रमिक संघ की तरह, यदि आप एक अपतटीय दुर्घटना में घायल हुए हैं, तो आप व्यावसायिक पुनर्वास सेवाओं के लिए मुआवजे के हकदार हो सकते हैं। इसमें पुन: रोजगार मूल्यांकन, परामर्श और प्रशिक्षण शामिल हैं।

विकलांगता – आप खोए हुए वेतन के लिए अस्थायी और स्थायी विकलांगता भुगतान के पात्र भी हो सकते हैं।

आपका ह्यूस्टन समुद्री चोट का दावा

क्योंकि मैरिटिम कानून इतने जटिल हैं, आपके हितों के लिए काम करने वाले एक अनुभवी ह्यूस्टन समुद्री वकील का होना महत्वपूर्ण है। हो सकता है कि बड़ी शिपिंग कंपनियां और उनकी बीमा कंपनियां आपके खिलाफ काम कर रही हों, लेकिन द क्रिस्ट लॉ फर्म, पी.सी. सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप सुरक्षित हैं। हम समुद्री और नौवहन कानूनों की व्याख्या करेंगे जो लागू होते हैं और क्या उम्मीद करते हैं।

समुद्री मुक़दमे और कब दायर करें

अधिकांश समुद्री दुर्घटना दावों में, मुकदमा दायर करना एक आवश्यकता है। जोन्स अधिनियम श्रमिकों के COMP दावे की तरह नहीं है, जो एक प्रशासनिक प्रक्रिया है जिसे आप अपने नियोक्ता के साथ संभालते हैं। जोन्स अधिनियम के लिए मुक़दमे की आवश्यकता है और मुआवजा पाने के लिए आपके नियोक्ता की लापरवाही को साबित करने के लिए।

समुद्री बस्तियां

अधिकांश समुद्री चोट के दावे बातचीत के जरिए निपटाए जाते हैं। लेकिन इसकी गारंटी नहीं है। यह सबसे अच्छा होगा यदि आप अपने मामले को अदालत में ले जाने के लिए तैयार समुद्री वकील के साथ काम करते हैं और समुद्री मुकदमेबाजी की सफलता का इतिहास रखते हैं।