चलते प्लेन के सामने रनवे पर दौड़ा दी कार, पकड़ा गया तो बोला – रॉन्ग टर्न हो गया

कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक कार यात्री ने अपनी कार को थाईलैंड (Thailand) के एक सक्रिय हवाई अड्डे के रनवे (Man Drove Car Onto An Active Airport Runway) पर चला दिया. बैंकॉक (Bangkok) के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे (Suvarnabhumi Airport) पर उतरा था.

कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक कार यात्री ने अपनी कार को थाईलैंड (Thailand) के एक सक्रिय हवाई अड्डे के रनवे (Man Drove Car Onto An Active Airport Runway) पर चला दिया. मंगलवार को सामने आई विचित्र घटना में, चौंक गए हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने देखा कि आदमी ने अपनी कार को एक विमान की ओर बढ़ाया, जो बैंकॉक (Bangkok) के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे (Suvarnabhumi Airport) पर उतरा था.

विडिओ देखने के लिए इस लिंक पाय जाये https://twitter.com/i/status/1349674943118667777

घटना के फुटेज से पता चलता है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा आदमी को हवाई पट्टी से दूर भगाया गया था. डेली मेल की रिपोर्ट की मुताबिक, वीडियो ग्राउंड स्टाफ के एक अनाम सदस्य द्वारा फिल्माया गया था. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्माने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मुझे नहीं पता कि कार रनवे में कैसे आ गई. हवाई अड्डे एक ऐसी मूल्यवान कंपनी है, लेकिन वे कार को हवाई अड्डे पर जाने से रोकने में कामयाब नहीं हुए हैं. यह एक ऐसी सुरक्षा और सुरक्षा उल्लंघन है. यह बहुत भयानक है.’

समाचार वेबसाइट द थाइगर के अनुसार, थाईलैंड के हवाई अड्डों ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि आदमी “जल्दी” पकड़ लिया गया था. बाद में उनकी पहचान एक प्राथीपत मासाकुल के रूप में हुई.

हवाई अड्डे की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर मासाकुल ने दावा किया कि उन्होंने “गलत मोड़ लिया था.” अधिकारियों का कहना है कि मेथामफेटामाइन पर हाई था. उनके वाहन के अंदर ड्रग्स भी पाए गए हैं.

हवाईअड्डे के निदेशक स्क्वाड्रन लीडर सुथिरवत सुवनवत ने कहा कि कर्मचारियों ने “तुरंत जांच की और चालक को हिरासत में लेकर जांच की.” मासाकुल को प्रतिबंधित क्षेत्रों में घुसपैठ करने, ड्रग्स के अवैध कब्जे और अवैध रूप से उपभोग करने और ड्राइविंग करने के संदेह में हिरासत में लिया गया है. मेथामफेटामाइन के प्रभाव में, हवाई अड्डे के अधिकारी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे वो सुरक्षा भंग करने और रनवे में प्रवेश करने में कामयाब रहा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.