Russia-Ukraine War : यूक्रेन में भारतीय छात्रों से एसओएस कॉल से ‘हिल गए’ तमिल और तेलुगू अभिनेता सुदीप किशन

Spread the love

Russia-Ukraine War : यूक्रेन पर रूस के आक्रमण ने सभी को सदमे और निराशा की स्थिति में छोड़ दिया है, विश्व नेताओं ने इस कृत्य की निंदा की है। रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग के बीच सोशल मीडिया पर भारतीय छात्रों द्वारा मदद की अपील करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा था। तमिल और तेलुगु अभिनेता सुदीप किशन ने इस पर ध्यान दिया और जब से उन्होंने इसे देखा है तब से हिल गए हैं।

वीडियो में चार भारतीय छात्र, जो यूक्रेन के खार्किव में फंसे हुए हैं, मदद की अपील करते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया गया था। वीडियो साझा करने वाले ट्वीट का हवाला देते हुए, संदीप किशन ने लिखा: “इसने वास्तव में मुझे हिला दिया … उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करना।”

यह भी पढ़ें :   Russia-Ukraine : रूसी डॉलर के लिए दौड़े क्योंकि प्रतिबंधों से रूबल ढहने का खतरा है

एक छात्र ने वीडियो में तमिल में बोलते हुए कहा कि वे किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं बल्कि मदद मांग रहे हैं। एक अन्य छात्र ने कहा कि वे केवल “बम बंद” सुन रहे हैं। एक तीसरे छात्र को यह कहते हुए सुना गया, “उन्होंने चारों ओर की सभी जगहों को बंद कर दिया है।”

 Russia-Ukraine War  : तमिल और तेलुगू अभिनेता संदीप किशन का कहना है कि एक वीडियो क्लिप में भारतीय छात्रों को यूक्रेन में मदद की अपील करते हुए दिखाया गया है, जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है।

इस बीच, कई मशहूर हस्तियों ने यूक्रेन पर रूस के आक्रमण की निंदा करना जारी रखा है। वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने यूक्रेन में लोगों को मानवीय मदद देने के लिए उनके लिए फंड जुटाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, बहुत सारे संगीतकारों और गायकों ने आक्रमण के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन करने के तरीके के रूप में रूस में अपने संगीत कार्यक्रमों को रद्द करना शुरू कर दिया है।

इंटरनेशनल रॉक बैक, ग्रीन डे ने हाल ही में अपने संगीत कार्यक्रम को बंद कर दिया जो 29 मई को मास्को में आयोजित किया जाना था। कॉन्सर्ट, जो ग्रीन डे के हेल मेगा टूर का एक हिस्सा था, मॉस्को के सबसे बड़े क्षेत्र, स्पार्टक स्टेडियम में आयोजित किया जाना था। उन्होंने अपने शो को रद्द करने के संबंध में एक आधिकारिक बयान दिया।