biden news : अमेरिकियों को लगता है कि बिडेन मुद्रास्फीति को बदतर बना रहे हैं :poll

Spread the love

biden news : फॉक्स बिजनेस पोल के अनुसार, सैंतालीस प्रतिशत पंजीकृत मतदाताओं का मानना ​​​​है कि बिडेन प्रशासन बढ़ती कीमतों को नियंत्रण में लाने की देश की क्षमता को “नुकसान” पहुंचा रहा है।

एपी जैसा कि मुद्रास्फीति 39 साल के उच्च स्तर पर पहुंच गई है, सभी अमेरिकियों में से लगभग आधे को लगता है कि बिडेन प्रशासन की कार्रवाई केवल मामलों को बदतर बना रही है, एक नए सर्वेक्षण में कहा गया है।

biden news : राष्ट्रपति जो बिडेन के बड़े खर्च बिल मुद्रास्फीति को और भी अधिक बढ़ा देगा

एक फॉक्स बिजनेस पोल के अनुसार, सैंतालीस प्रतिशत पंजीकृत मतदाताओं का मानना ​​है कि प्रशासन बढ़ती कीमतों को नियंत्रण में रखने की देश की क्षमता को,

“नुकसान” पहुंचा रहा है और 46 प्रतिशत का कहना है कि राष्ट्रपति जो बिडेन के बड़े पैमाने पर सामाजिक खर्च बिल मुद्रास्फीति को और भी अधिक बढ़ा देगा ।

1,002 लोगों के मतदान में 36 प्रतिशत ने मुद्रास्फीति को अर्थव्यवस्था के सामने सबसे बड़े मुद्दे के रूप में सूचीबद्ध किया था।

यह भी पढ़े American Class System अमेरिकी वर्ग प्रणाली और संरचना: सामाजिक वर्गों की परिभाषाएं और प्रकार

तुलनात्मक रूप से, केवल 16 प्रतिशत मतदाताओं द्वारा सरकारी खर्च और बजट घाटे को सबसे बड़े वर्तमान आर्थिक मुद्दे के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

मोटे तौर पर दो-तिहाई अमेरिकियों ने कहा कि मुद्रास्फीति ने उन्हें वित्तीय कठिनाई का कारण बना दिया है – जबकि 31 प्रतिशत ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ।

सर्वेक्षण से पता चलता है कि मुद्रास्फीति पर चिंताओं के बावजूद, राष्ट्रपति की नौकरी के प्रदर्शन की रेटिंग वास्तव में नवंबर से दिसंबर तक थोड़ी अधिक रही।

दिसंबर में सैंतालीस प्रतिशत मतदाताओं ने बिडेन के प्रदर्शन को मंजूरी दी, जबकि 51 प्रतिशत ने अस्वीकृत किया।

पिछले महीने, मतदान करने वालों में से 44 प्रतिशत ने राष्ट्रपति के प्रदर्शन को मंजूरी दी, जबकि 54 प्रतिशत ने अस्वीकृत किया।

कमला हैरिस उपाध्यक्ष के रूप में जो काम कर रही हैं, उसे पचास प्रतिशत पंजीकृत मतदाताओं ने अस्वीकार कर दिया है।
एपी फोटो/पैट्रिक सेमांस्की

दो अन्य हालिया सर्वेक्षणों के बाद बिडेन प्रशासन के लिए इसी तरह के प्रतिकूल परिणाम दिखाए जाने के बाद फॉक्स न्यूज पोल जारी किया गया था।

द हिल / हैरिसएक्स द्वारा मंगलवार को प्रकाशित एक सर्वेक्षण में पाया गया कि कमला हैरिस उपाध्यक्ष के रूप में काम कर रहे 50 प्रतिशत पंजीकृत मतदाताओं ने काम को अस्वीकार कर दिया ।

और एक सीएनएन सर्वेक्षण ने दिखाया कि 70 प्रतिशत अमेरिकियों का मानना ​​​​है कि बिडेन की नीतियों ने अर्थव्यवस्था को खराब कर दिया है या कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।