कौन बनेगा bigg boss 14 का bigg boss रुबीना,राहुल,अली,या निक्की ?

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने आखिरी पड़ाव पर है अब घर में सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं जिसमें से रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, और राखी सावंत. इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने आखिरी पड़ाव पर है अब घर में सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं जिसमें से रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, और राखी सावंत. इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है. वहीं इसी बीच खबर यह आ रही थी निक्की तंबोली शो छोड़कर जा चुकी है.लेकिन बाद में यह बात साफ हो गई थी कि निक्की तंबोली को बिग बॉस ने 6 लाख का ऑफर दिया था कि आप 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ सकती हैं लेकिन निक्की ने साफ कर दिया कि वह इस तरह से पैसे लेकर शो नहीं छोड़ेंगी. अब तो आने वाला समय बताएगा कि इन पांचों में से शो का विजेता कौन होगा.

यह भी पढ़े : अगर आपके वाहन का इंश्योरेंस है तो आपको स्पॉट पर कोई समझौता नहीं करना चाहिए

शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा

सलमान खान ने पहले ही साफ कर दिया है कि इन पांचो में से कोई विनर हो सकता है. क्योंकि कभी भी सीन पलट सकता है. बिग बॉस 14 बाकी सीजन से काफी अलग है वहीं शो में हर दिन कुछ ट्विस्ट देखने के मिल रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा कि शो में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की एंट्री हुई है.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने घर के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और अली गोनी से कई सारे बातें भी की और उनके साथ गेम भी खेला. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने जाते- जाते शो में बिग बॉस 15 के दो कंटेस्टेंट को भी शो में भेजा. और आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के जो दो कंटेस्टें को घर में भेजा गया वह थे भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंम्बाच्या.

यह भी पढ़े : 9.25 करोड़ में बिकने के बाद गौतम के माता-पिता और पत्नी के छल्के आंसू

टीचर की तरह व्यवहार

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंम्बाच्या (harsh limbachiya) घर के अंदर आते ही घर में बचे पांचो कंटेस्टेंट से हंसी मजाक करते हैं उनकी टांग भी खींचते हैं. वहीं कल के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट को उनके व्यवहार के हिसाब से ट्रॉफी भी दी गई . जिसमें रुबीना दिलैक को टीचर की तरह एक स्केल दी गई साथ ही उन्हें यह ट्रॉफी देते कहा गया कि वह घरवालों के साथ बिल्कुल टीचर की तरह व्यवहार करती हैं इसलिए उन्हें स्केल दिया जा रहा है. वहीं निक्की तंबोली को पेंडूलम दिया गया क्योंकि निक्की कभी भी किसी का पक्ष ले लेती हैं.

यह भी पढ़े : जरा बचकर, हो सकती है हेल्‍थ प्रॉब्‍लम ,अगर आप भी पीते हैं ये 3 ड्रिंक

अली गोनी को राहुल और जैस्मिन से जुड़ा ट्रॉफी दिया गया साथ ही कहा गया कि वह कभी भी अपना गेम नहीं खेलता बल्कि कभी राहुल तो कभी जैस्मिन के कहने पर खेलते हैं. राहुल को बिग बॉस के दरवाजा वाले आइकन की ट्रॉफी दी गई वहीं राखी सावंत को ढोलकी वाली ट्रॉफी दी गई. इस खास गेम के दौरान बिग बॉस 14 के इन फाइनलिस्ट पांचों कंटेस्टेंट को ट्रॉफी के जरिए उनके व्यवहार को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की गई बाकी फिनाले के दिन ही पता चलेगा कि आखिर कौन होगा विजेता और कौन जाएगा खाली हाथ घर के बाहर ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.