Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला, ने डोनेट किए 2 करोड़ 35 लाख के ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

Urvashi Rautela : नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार फिर अपने फाउंडेशन के जरिये उत्तराखंड कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर (Oxygen Concentrator) दान किया है. बता दें कि उर्वशी रौतेला हरिद्वार उत्तराखंड की रहने वाली है और इस पहले भी अभिनेत्री ने उत्तराखंड को 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर डोनेट किये थे.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जितनी मशहूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और एक्टिंग को लेकर हैं उतना ही बड़ा उनका दिल है. इस बात को उन्होंने फिर से साबित भी कर दिया है.

Urvashi Rautela : 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर डोनेट किए, जिसकी कीमत 2 करोड़ 35 लाख रुपए

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इससे पहले भी दिहाड़ी मजदूरों को राशन की सामग्री देकर उनकी मदद की थी. अभी तक अभिनेत्री ने कुल 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर डोनेट किए हैं, जोकि 2 करोड़ 35 लाख रुपए की है.

मुंबई में भी उन्होंने ताउते तूफान में गरीब लोगों को खाना भी मुहैया करवाया था. साथ ही उन्होंने अपने इंटनेशनल प्रोजेक्ट वर्साचे बेबी एल्बम सॉन्ग की कमाई को भी इंडिया कोविड रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन सोसाइटी को दिया है.

Jitin Prasada : जाने वाले जाते रहते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते.”Congress के जितिन प्रसाद BJP में शामिल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें ‘द ब्लैक रोज’, ‘थ्रितुत्तु पयाले 2’ और वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ शामिल हैं. इसके अलावा वह मिस्र के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ उनकी म्यूजिक एल्बम ‘वर्साचे’ में भी नजर आएंगी.

इससे पहले उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. बता दें कि उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस को 36 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *