Urfi Javed : मुझसे कहा गया है कि मुझे वयस्क वेब श्रृंखला के लिए जाना चाहिए क्योंकि मेरे फैशन विकल्पों के कारण मुझे अच्छा काम नहीं मिलेगा

Spread the love

उर्फी जावेद, जो इस समय सोशल मीडिया पर सुजैन खान की बहन और डिजाइनर फराह खान अली के साथ अपने युद्ध के लिए चर्चा में हैं, बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैशन विकल्पों के लिए बुलाया गया।

उर्फी ने हाल ही में ईटाइम्स टीवी से विशेष रूप से बात की और साझा किया कि कैसे लोगों ने उनके फैशन विकल्पों को उनके अभिनय की नौकरी से जोड़ना शुरू कर दिया है। उसने खुलासा किया कि उसे कहा जा रहा है कि उसे केवल वयस्क वेब श्रृंखला ही करनी चाहिए क्योंकि उसे अच्छा काम नहीं मिलेगा ।

“उद्योग मुझे स्वीकार करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। वे बदलाव को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। हाल ही में, मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिलाकिसने मुझसे कहा कि अब तुम्हारे लिए काम मिलना बहुत मुश्किल है, खासकर टेलीविजन में क्योंकि तुम्हारी छवि बहुत खराब है।

“आप को टेलीविजन में तो अब काम नहीं मिलेगा आप की छवि इतनी गंदी होराखी है”। गंडी से आपका क्या मतलब है क्षमा करें? मैंने उससे पूछा। उन्होंने मुझे एडल्ट वेब सीरीज में जाने को कहा क्योंकि मुझे अच्छा काम नहीं मिलेगा। मैंने सीधे उनसे कहा कि मैं इंटीमेट सीन नहीं करने जा रही हूं क्योंकि मैं सहज नहीं हूं।

मैंने बहुत स्पष्ट कर दिया है। सिर्फ इसलिए कि मैं जिस तरह के कपड़े पहनता हूं उससे मुझे अंदाजा नहीं होता कि मैं वो सब काम करूंगा। ऐसा नहीं है कि मैं किसी को जज कर रही हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं इंटीमेट सीन करने में सहज नहीं हूं। यह बात कि लोग मेरी इमेज को सोशल मी पर मेरी पर्सनल लाइफ से जोड़ रहे हैं, बहुत बकवास है*** गलत है। मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या हो गया है। पढ़े-लिखे लोग ऐसा कर रहे हैं, वे खुद सब कुछ करते हैं लेकिन उन्हें मुझसे ऐसा करने में दिक्कत होती है।

उर्फी, जो पहले कुछ टीवी शो का हिस्सा रही हैं, जब लोग उनके फैशन विकल्पों को उनके काम से जोड़ते हैं, तो वे चिढ़ जाते हैं, “ऐसा नहीं है कि मुझे काम की पेशकश नहीं की गई थी। मैं थी लेकिन तब सब कुछ वही अंतरंग और बोल्ड सामान था।

मुझे बुरा लगता है कि मेरे कपड़ो से क्यू जोड़ रहे हो मेरे अभिनय को… मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छा अभिनेता हूं और मुझे एक मौके की जरूरत है। लेकिन इन दो चीजों को मत जोड़ो। मेरा निजी जीवन निजी है जबकि मैं एक किरदार निभा रहा हूं। ‘वह हो जाएगा। यह कहकर कि मुझे अभी भी पता है कि मेरा दिन आएगा।”

मुझे कहा जा रहा है इस्लाम का नाम बरबाद कर रही है… लेकिन तुमको किसने बोला इस्लाम का भर मेरे कंधे पर डालो? मैंने इस्लाम को बढ़ावा देने की जिम्मेदारी नहीं ली है। अजमल कसाब ने इतने लोगों को मार डाला कि उसने इस्लाम का नाम खराब नहीं किया, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मैं छोटे कपड़े पहन रहा हूं, मैं इस्लाम की छवि खराब कर रहा हूं।”

One thought on “Urfi Javed : मुझसे कहा गया है कि मुझे वयस्क वेब श्रृंखला के लिए जाना चाहिए क्योंकि मेरे फैशन विकल्पों के कारण मुझे अच्छा काम नहीं मिलेगा

Comments are closed.