The Kashmir Files : अनुपम खेर ने कपिल शर्मा से कहा ‘काश आप पूरा वीडियो पोस्ट करत

Spread the love

द कश्मीर फाइल्स कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिसका निर्देशन द ताशकंद फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया है। 

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा शो (टीकेएसएस) में कश्मीर फाइल्स टीम को आमंत्रित नहीं किए जाने के विवाद को स्पष्ट करने के लिए जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर को धन्यवाद देने के कुछ दिनों बाद, अनुभवी अभिनेता के एक और बयान ने भौंहें चढ़ा दीं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने पहले अनुपम को स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट साझा किया था।

कपिल शर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर अनुपम खेर को धन्यवाद देने के तुरंत बाद, द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक की एक वीडियो क्लिपिंग के साथ, पूर्व के शो के बारे में बात करते हुए एक समाचार चैनल के प्रमुख अभिनेताओं, खेर ने अब वापस ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा: प्रिय @KapilSharmaK9! काश आपने आधा सच नहीं बल्कि पूरा वीडियो पोस्ट किया होता। सारी दुनिया जश्न मना रही है, आज की रात तुम भी मनाओ। हमेशा प्यार और प्रार्थना!

पूरे वीडियो साक्षात्कार में, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को अपना स्टैंड बनाए रखते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें ‘टीकेएसएस’ में आमंत्रित नहीं किया गया था क्योंकि उनकी फिल्म में बड़े सितारों की कमी थी और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस द्वारा उन्हें आधिकारिक तौर पर बताया गया था।

अनुपम खेर ने टाइम्स नाउ के साथ अपने एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने नहीं जाना चुना क्योंकि फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर है। अनुपम के साथ शो में द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता पल्लवी जोशी भी थे। अनुपम और विवेक दोनों ने स्पष्ट किया कि कपिल को उनके या फिल्म के प्रति कोई द्वेष नहीं है।