The Kapil Sharma Show : क्या बंद होगा ‘द कपिल शर्मा शो’? जानिए क्या है वजह

Spread the love

कपिल शर्मा शो | सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बंद होने वाला है. इस बात की जानकारी मिलने के बाद कपिल शर्मा के फैंस काफी परेशान हैं. गौरतलब है कि शो कुछ दिनों के लिए बंद रहेगा। शो के होस्ट कपिल शर्मा के यूएस टूर ने एपिसोड शूट करना मुश्किल बना दिया है।

थोड़ा लेकिन काम
  • सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बंद होने वाला है.
  • यह शो कुछ दिनों के लिए बंद होने वाला है।
  • कपिल जून महीने में एक महीने के लिए यूएस जा रहे हैं। इसलिए यह शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होगी।

कपिल शर्मा शो | मुंबई : सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बंद हो जाएगा. इस बात की जानकारी मिलने के बाद कपिल शर्मा के फैंस काफी परेशान हैं. गौरतलब है कि शो कुछ दिनों के लिए बंद रहेगा। शो के होस्ट कपिल शर्मा के यूएस टूर ने एपिसोड शूट करना मुश्किल बना दिया है। इसलिए निर्माता कुछ समय के लिए ब्रेक लेने पर विचार कर रहे हैं। (‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होगा? जानिए क्या है वजह)।

द कपिल शर्मा के शो पर कमेंट करते हुए एक न्यूज चैनल ने कहा, ‘कपिल जून में एक महीने के लिए यूएस जा रहे हैं। इसलिए वह शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इसलिए शो की टीम ने बीच में ब्रेक लेने का फैसला किया है।’

इससे पहले कपिल ने दूसरी बार पिता बनने के बाद जनवरी 2021 में शो से ब्रेक लेने का फैसला किया था। जब एक फैन ने उनसे ट्विटर पर उनके ब्रेक की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहना पड़ा। कुछ महीनों के बाद द कपिल शर्मा शो जून 2021 में फैन्स का मनोरंजन करने के लिए लौटा।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. कपिल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके यूएस टूर के बारे में सब कुछ लिखा हुआ है। कपिल ने कैप्शन में लिखा, “मैं अपने यूएस-कनाडा 2022 दौरे की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं, जल्द ही मिलते हैं।” उनके इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वह अमेरिका जाने के लिए काफी उत्सुक हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

One thought on “The Kapil Sharma Show : क्या बंद होगा ‘द कपिल शर्मा शो’? जानिए क्या है वजह

Comments are closed.