The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने एक बार सनी लियोन को इस नाम से संबोधित करने के लिए सुर्खियां बटोरीं, और जानने के लिए पढ़ें

Spread the love
The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की विवादास्पद टिप्पणियों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, हालांकि, कॉमेडी किंग ने पहले सनी लियोन के लिए अपनी विवादास्पद टिप्पणियों से ध्यान खींचा है।
The Kapil Sharma Show : मुंबई: कपिल शर्मा निस्संदेह भारतीय टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने टॉक शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से गहरा प्रभाव छोड़ा है। हालाँकि, वह अतीत में कई बार विवादों के प्रतीक भी रहे हैं, या तो उनकी अस्वीकार्य टिप्पणियों के लिए या उनके नशे में ट्वीट के लिए।

कुछ साल पहले, सनी लियोन टॉक शो में एक अतिथि के रूप में दिखाई दीं, और कपिल के उनके विवरण ने इंटरनेट को बहुत आहत किया।

सनी लियोन वर्ष 2019 में द कपिल शर्मा शो में दिखाई दीं और एपिसोड के एक सेगमेंट में, कपिल और सनी को भारतीय पकवान खिचड़ी पर चर्चा करते हुए देखा गया, जब कपिल ने अभिनेता को ‘इटैलियन पास्ता विद व्हाइट सॉस’ कहा। कुछ दर्शकों को लगा कि वह सनी को ‘ऑब्जेक्टिफाइंग’ कर रहे हैं और वह इससे थोड़ी असहज भी लग रही थीं।

हाल ही में, कपिल उस समय सुर्खियों में आए जब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें फिल्म के प्रचार के लिए अपने शो में आमंत्रित नहीं करने के लिए ट्विटर पर बुलाया। स्थिति इतनी गर्म थी कि कपिल ने अग्निहोत्री के दावों से असहमत होकर सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण देने का फैसला किया।