सुशांत केस: रिया समेत 33 आरोपी NCB ने फाइल की 30 हजार पेज की चार्जशीट,

Spread the love

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्‍स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जिस तरह से छापेमारी की उसके बाद से अब इस मामले से जुड़ी चार्जशीट (Charge Sheet) मुंबई की NDPS कोर्ट में फाइल कर दी गई है.

30 हजार पेज की इस चार्जशीट में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik chakraborty) को मुख्‍य आरोपी बताया गया है. यही नहीं चार्जशीट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान को भी जोड़ा गया है. चार्जशीट में कुल 33 लोगों के नाम हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 30 हजार पन्‍नों की चार्जशीट सभी आरोपियों के पास से बरामद ड्रग्‍स, इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरणों, फोरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की है. एनसीबी ने 2000 से ज्यादा पन्नो की हार्ड कॉपी चार्जशीट दाखिल की है जबकि डिजिटल फॉरमेट में 50,000 पेज हैं, जो एक सीडी में कोर्ट में दायर की गई है.

इसे केस में अब तक 33 लोगों की हुई गिरफ्तारी

बता दें इस पूरे मामले में 38 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 5 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. NCB ने ड्रग्‍स के इस केस में 33 लोगों को अब तक अरेस्ट किया है. ड्रग्‍स केस में जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनमें रिया चक्रवर्ती और और उनके भाई शोविक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.