शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर? लोग बोले….

शिल्पा शेट्टी और बिजनसमैन राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस में न्यायिक हिरासत में हैं। शर्लिन चोपड़ा उन पर कई आरोप लगा चुकी हैं। राज का उनके ऐप से कनेक्शन साबित करने के लिए शर्लिन ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसको लोग फेक बता रहे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर कई ऐसे कॉमेंट्स हैं जिनमें शर्लिन को घटिया फोटोशॉप के लिए ट्रोल किया गया है। वहीं ट्विटर पर शर्लिन ने एक और तस्वीर पोस्ट करके जगह का भी खुलासा किया है कि ये शूट कहां हुआ था।

शर्लिन चोपड़ा ने लिखा जोश का माहौल था

शर्लिन चोपड़ा ने तस्वीर पोस्ट करके लिखा था, 29 मार्च 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहले कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। यह मेरे लिए नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी ऐप से मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था। शर्लिन की इस तस्वीर पर लोगों ने सवाल उठाए हैं।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

एक फॉलोअर का कॉमेंट है, फोटोशॉप की क्या जरूरत पड़ गई मैडम। एक और ने लिखा है, ऐसा लग रहा है कि राज कुंद्रा को इस फोटो में बाद में ऐड किया गया है… शैडो और बॉर्डर लाइन दिख रही है। एक और फॉलोअर का कॉमेंट है, ये फेक है और मैं इसे साबित कर सकता हूं। कई लोगों ने शर्लिन की इस तस्वीर को फोटोशॉप्ड बताया है।

 

शर्लिन चोपड़ा ने बताया, कहां हुआ था शूट

ट्विटर पर शर्लिन ने एक और फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है, कुछ लोग पूछ रहे हैं कि 29 मार्च 2019 के दिन आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित द शर्लिन चोपड़ा ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट कहां हुआ था। आपको बता दूं कि ये शूट बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर मुन्ना के स्टूडियो पर हुआ था।

29 मार्च, 2019 का दिन था।
आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था।
मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी।
उम्मीद और जोश का माहौल था।

Originally tweeted by Sherlyn Chopra 🇮🇳 (@SherlynChopra) on 11/08/2021.

One thought on “शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर? लोग बोले….

Comments are closed.