Shahrukh Khan शाहरुख संग दिखेंगी आलिया भट्ट एक नई प्रेम कहानी में

Spread the love

Gauri Shinde गौरी शिंदे जो कि एक फिल्म निर्देशक के तौर पर आजकल जानी जा रही हैं गौरी शिंदे अपने निर्देशन में अपनी दूसरी फिल्म आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ बनाने जा रही हैं इस फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ में दिखेंगे।

Shahrukh Khan शाहरुख ख़ान के साथ इस फिल्म की कहानी भी एक अलग प्रेम कहानी होगी गौरी शिंदे ने बताया की इस फिल्म की कहानी कोई आम कहानी ना होकर बहुत खास कहानी होगी इससे पहले गौरी शिंदे ने अपनी पहली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश बनाया था और इस फिल्म की सभी ने तारीफ भी की थी।

Karan Johar Karan Johar, producer of the film
फिल्म के निर्माता Karan Johar करण जौहर

इसी वाहवाही से उनका मनोबल और बड़ा है और मनोबल बढ़ने के कारण वह अपनी दूसरी फिल्म बनाने जा रही हैं और उनकी दूसरी फिल्म के निर्माता जो कि उन्होंने बताया करण जौहर होंगे।

Director निर्देशक गौरी ने बताया कि इस फिल्म के लिए थोड़ा सा संयम रखना पड़ेगा और इस कहानी के बारे में बताया कि यह कहानी और प्रेम कहानियों से बिल्कुल अलग हटके होगी जैसा कि आम लोगों की सोच होती है कि औरत और मर्द एक साथ रह सकते हैं उसकी कोई भी वजह हो सकती है व इस फिल्म में दर्शाई जाएगी।

फिल्म निर्देशक गौरी ने बताया की जब आलिया भट्ट को पता चला कि उनको शाहरुख खान के साथ काम करना है और यह कहानी है तो वह थोड़ा घबराई और इस घबराहट को निर्देशक गौरी ने इस फिल्म की कहानी के लिए बेहतर बताया है।

हालांकि आलिया भट्ट ने यह कहा गौरी से की यह मेरा नसीब होगा कि मैं आपके साथ और शाहरुख खान के साथ काम करूंगी क्योंकि शाहरुख खान एक महान कलाकार है जिन्हें बॉलीवुड किंग भी लोग कहते हैं और ऐसे कलाकार के साथ काम करना मेरा सौभाग्य होगा क्योंकि इस फिल्म की कहानी बिल्कुल हटके है जल्द ही यह फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.