ShahRukh Khan की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर हुई हाथापाई, चल गए थप्पड़

ShahRukh Khan की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर हुई हाथापाई, चल गए थप्पड़

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) और एक असिस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के सेट पर हाल ही में झगड़े का मामला सामने आया है. इस झगड़े के कारण पठान के सेट पर शूटिंग भी कुछ समय के लिए रोक दी गई है.

दरअसल, ‘पठान’ के सेट पर इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) और एक असिस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई भी हो गई. ऐसे में पठान के सेट पर एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है.

इस घटना को लेकर पठान से जुड़े सूभ ने बताया कि एक असिस्टेंट सेट पर अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था. साथ ही वह सिद्धार्थ आनंद की बातें भी नहीं मान रहा था.

काम के दौरान  कर रहा था अजीबो-गरीब व्यवहार

सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) और असिस्टेंट के बीच हुए इस झगड़े का खुलासा करते हुए सूत्र ने बताया, “सिद्धार्थ को सेट पर उनके निश्चित स्वभाव के लिए जाना जाता है. वह इस जहाज के कैप्टन हैं तो ऐसे में उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया कि कैसे एक सहायक काम के दौरान अजीबो-गरीब व्यवहार कर रहा था.

वह यह भी चाहते थे कि काम के दौरान सभी के फोन दूर रहें, लेकिन असिस्टेंट ने उनके एक भी अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया. सिद्धार्थ ने कुछ दिनों तक उस असिस्टेंट के व्यवहार को झेला और उसका सामना भी किया. इसके कारण ही दोनों में बहस भी हो गई, जिसे लेकर लोगों ने माना कि यह छोटी-मोटी ही बात होगी.”

(Sidharth Anand) ने व्यक्ति को मारा थप्पड़

सूत्र ने आगे बताया, “ब्रेक के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई. वह असिस्टेंट लगातार सिद्धार्थ (Sidharth Anand) को गालियां दिये जा रहा था और बाकी वर्कर्स से उनकी बुराइयां कर रहा था. यह बात सिद्धार्थ तक पहुंच गई, जिससे वह आग बबुला हो गए. वह बाहर आए और उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया.

वहीं, सामने खड़े व्यक्ति ने भी बदले में सिद्धार्थ को एक थप्पड़ मार दिया. इससे शूटिंग के सेट पर हाथापाई शुरू हो गई. इस चीज को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को एक दिन के लिए रोक दिया गया.” सूत्र ने आगे बताया कि उस असिस्टेंट को जॉब से भी निकाल दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.