Remo D’Souza : हुए दुखी लेकिन उनकी मां ने इस गाने से उन्हें प्रोत्साहित किया

Spread the love

Remo D’Souza : बॉलीवुड कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा इंडस्ट्री के टॉप रेटेड प्रोफेशनल्स में से एक हैं। उन्होंने कुछ बेहतरीन गानों को कोरियोग्राफ किया है और हिट एबीसीडी फ्रैंचाइज़ी का निर्देशन किया है। रेमो जहां इस समय अपने खेल में शीर्ष पर हैं, वहीं एक समय ऐसा भी था जब उन्हें अपनी त्वचा के रंग को लेकर काफी भेदभाव का सामना करना पड़ता था।

समय-समय पर नस्लवाद का शिकार होने के बाद रेमो अक्सर भड़क जाते थे। हालाँकि, उनकी माँ उनके लिए उनके समर्थन का सबसे बड़ा स्तंभ बनीं। वह जब भी अपनी मां से रंग भेद की शिकायत करता था, तो वह उसका मजाक उड़ाती थी।

रेमो ने एक इंस्टाग्राम रील में इसका खुलासा किया। जाने-माने कोरियोग्राफर ने लिखा है कि जब भी उन्हें जातिवादी टिप्पणियों को सुनकर गुस्सा आता था, तो उनकी मां उन्हें बताती थीं कि उनकी त्वचा का रंग मायने नहीं रखता। उनकी मां के मुताबिक, दिल ही बहुत मायने रखता है। इतना ही नहीं, उनकी मां मोहम्मद रफी द्वारा गाया गया हम काले है तो क्या हुआ गाना भी गाती थीं।

Remo D’Souza : नस्लवाद का शिकार होने के बाद रेमो अक्सर भड़क जाते थे अपनी मां से रंग भेद की शिकायत करते थे

रेमो ने पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा कि अब वह यह गाना अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा के लिए गा रहे हैं। इस रील में रेमो को अपनी पत्नी के साथ कुछ प्यारे पल बिताते हुए देखा जा सकता है। कोरियोग्राफर को ब्लैक स्लीवलेस टी-शर्ट पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को धूप के चश्मे और चोटी में बंधे बालों से पूरा किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रेमो डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में जज के तौर पर नजर आएंगे। रेमो शो को सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय के साथ जज करते नजर आएंगे। इस शो को जय भानुशाली होस्ट करेंगे। डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 की शुरुआत 12 मार्च से हो रही है।

यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। रेमो ने टाइम टू डांस, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, कलंक और अन्य जैसी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है। एक निर्देशक के रूप में, उन्होंने वंदे मातरम के संगीत वीडियो जैसे टाइगर श्रॉफ अभिनीत संगीत वीडियो आदि का निर्देशन किया है।