राखी सावंत के लिए मुसीबत बनी उनकी सेक्सी ड्रेस जैसे-तैसे बचाई अपनी इज़्ज़त

Spread the love

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में राखी बार-बार अपनी ड्रेस को पकड़कर खींचती नजर आईं.

एस.एस.राजामौली की फिल्म RRR रिलीज के दिन से ही लगातार एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. ये फिल्म इस हफ्ते बड़ी ही आसानी ने 1000 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार कर लेगी. ऐसे में मुंबई में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई. इस पार्टी में आमिर खान से लेकर जॉनी लीवर और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी पहुंचीं. रेड कारपेट पर पोज देते वक्त राखी सावंत की ड्रेस ऐसी जगह से खिसक रही थी कि एक्ट्रेस ने खुद की लाज बचाने के लिए कुछ ऐसा किया कि सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इस मौके पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि वो उनके लिए ही मुसीबत बन गई. राखी सावंत रेड कारपेट पर ऑरेंज कलर के क्रॉप टॉप के साथ उसी कलर की फिटिंग की टाइट स्कर्ट पहने हुई थीं. एक्ट्रेस की इस स्कर्ट में ऊपर की तरफ से कट लगा हुआ था. यही कट एक्ट्रेस के लिए परेशानी का कारण बन गया.

स्कर्ट के कट की वजह से हुईं परेशान

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रेड कारपेट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि राखी बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर संग रेड कारपेट पर पोज देने लगती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की स्कर्ट थाई की तरफ से हल्की खिसक जाती है. वीडियो में राखी थोड़ा अनकंफर्टेबल लगती हैं.

ऐसे बचाई लाज

इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) एक हाथ से स्कर्ट को पकड़ती हैं और थाई को ऊपर की तरफ से कवर करने की कोशिश करती हैं. ये नजारा कैमरे में कैद हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हमेशा सुर्खियों में रहती हैं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी अपनी ड्रेस की वजह से तो कभी अपने बेबाक बयान की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कश्मीरा शाह और उर्फी जावेद के बीच जो तू-तू-मैं-मैं हुई थी उसमें भी राखी ने ऐसी बात कह दी थी कि बयान चर्चा में आ गया था.

उर्फी की लगा दी थी क्लास

राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था- ‘उर्फी ( Urfi Javed) तुम इतना ज्यादा गुस्सा क्यों हो रही हो. देखा मैंने…जो तुमने भाषा यूज की उर्फी वो मुझे अच्छी नहीं लगी. मीडिया तुम्हें आगे बढ़ा रही है. मीडिया एक ऐसी चीज है जो तुम्हें आगे बढ़ाती भी है और नीचे गिरा भी देती है. मीडिया के साथ हमेशा अच्छी रहो. बॉलीवुड के साथ अच्छी रहो. सबके साथ अच्छी रहो. तुम अभी-अभी इंडस्ट्री में आई हो. हमें किसी से पंगे नहीं लेने. हमें सबसे दोस्ती करके आगे बढ़ना है.’