प्रभास-पूजा हेगड़े की राधे श्याम ने 10 दिनों के भीतर 400 करोड़ रुपये से अधिक का संग्रह किया!

Spread the love

फिल्म राधेश्याम में सुपरस्टार प्रभास हस्तरेखाविद् की भूमिका में नजर आए थे। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी थी।

नई दिल्ली : इसमें कोई शक नहीं कि राधे श्याम भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। सुरम्य स्थान, मनोरंजक कहानी और मुख्य जोड़ी, प्रभास और पूजा के बीच की केमिस्ट्री ने पर्दे पर जादू बिखेर दिया।

इसने संख्या में अनुवाद किया है क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज के 10 दिनों के भीतर 400+ करोड़ से अधिक का संग्रह किया है।

फिल्म ने अपनी नाटकीय रिलीज के माध्यम से विश्व स्तर पर 200 करोड़ से अधिक का संग्रह किया है और प्लेटफार्मों पर बेचे गए गैर-नाटकीय अधिकारों के माध्यम से 200+ करोड़ से अधिक का संग्रह किया है।

कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म के लिए जबरदस्त दीवानगी ने इसे सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत सहित अपने गैर-नाटकीय अधिकारों से भारी पैसा कमाया है। एक ट्विस्ट के साथ प्रेम कहानी ने स्क्रीन पर आने से पहले अपने निर्माताओं को अच्छी खासी कमाई दिलाई है।

अगर सूत्रों की माने तो फिल्म ने स्क्रीन पर आने से पहले अपने निर्माताओं को सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से 200 करोड़ रुपये की बड़ी रकम हासिल की है।

पहली बार, प्रभास को एक फिल्म में हस्तरेखाविद् की अनूठी भूमिका में देखा गया है, जहां महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है, जिसमें शीर्ष विशेष विशेष प्रभाव, इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के प्राकृतिक दृश्य एक जादुई जोड़ते हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री को टच करें। 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन पेश किया। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, यह फिल्म दुनिया भर में 11 मार्च को रिलीज हुई थी।