Lock Upp:क्या संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी को शादी के लिए प्रपोज किया था?

Spread the love

‘लॉक अप’ की प्रतियोगी पायल रोहतगी उस समय हैरान रह गईं जब उनके मंगेतर संग्राम सिंह ने रियलिटी शो में प्रवेश किया और उन्हें प्रस्ताव दिया।

नई दिल्ली : कंगना रनौत का रियलिटी टीवी शो ‘ लॉक अप ‘ अपने प्रीमियर के बाद से अपने विवादास्पद बयानों और कैदियों के बीच विस्फोटक लड़ाई के लिए सुर्खियां बटोर रहा है। हालाँकि, इसमें भावनात्मक और हृदयस्पर्शी क्षण भी होते हैं जैसे कि जब प्रतियोगी अपने दर्दनाक अनुभवों के बारे में बोलते हैं या एक दूसरे के साथ मजबूत बंधन बनाते हैं।

जैसे-जैसे शो अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट शो में सरप्राइज फैमिली, फ्रेंड्स के आने से प्रेरित हो रहे हैं। शो की हेडलाइनरों में से एक – पायल रोहतगी को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब उनके मंगेतर और पहलवान संग्राम सिंह ने पायल को खुश करने के लिए शो में भाग लिया।

उन्होंने शो में उन्हें प्रपोज भी किया और कहा कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं। यह सुनकर पायल चौंक गई और उससे पूछा कि क्या वह गंभीर हो रहा है और उसने हां कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अनवर्स के लिए विवादित रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले के करीब है और अपने प्रतियोगियों द्वारा किए गए खुलासे के लिए सुर्खियां बटोर रहा है। ऑल्ट बालाजी शो की मेजबानी कंगना रनौत ने की है और हाल ही में टीवी अभिनेता अली मर्चेंट का निष्कासन देखा गया। 

फैसले के दिन, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने बचपन में यौन उत्पीड़न का सामना करने के अपने रहस्य को साझा किया। अपनी कहानी को जोड़ते हुए, होस्ट कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्हें भी एक बच्चे के रूप में अनुचित तरीके से छुआ गया था। उनकी आपबीती सुनने के बाद, प्रतियोगी सायशा शिंदे ने छेड़छाड़ की अपनी कहानी को याद करते हुए तोड़ दिया।