Lock Up Day 16 : सारा खान का कहना है कि पूर्व पति अली मर्चेंट अभी भी उससे बात करने के प्रयास कर रहे हैं

Spread the love

Lock Up Day 16 : करणवीर बोहरा जागते हैं और उन्हें पता चलता है कि बाथरूम गंदा है। शिवम शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा में बहस हो जाती है। शिवम ने सिद्धार्थ पर बाथरूम में हाइजीन नहीं रखने का आरोप लगाया और उसे गंदगी साफ करने के लिए कहा। 

Lock Up Day 16 : नई दिल्ली: करणवीर बोहरा जागते हैं और उन्हें पता चलता है कि बाथरूम गंदा है। शिवम शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा में बहस हो जाती है। शिवम ने सिद्धार्थ पर बाथरूम में साफ-सफाई नहीं रखने का आरोप लगाया और उसे गंदगी साफ करने के लिए कहा। 

करणवीर शिवम को सलाह देते हैं कि बहस के दौरान किसी के पिता पर हमला न करें। हालाँकि, वह उसकी सलाह को नज़रअंदाज़ कर देता है और फिर शिवम को यह कहते हुए ताना मारता है, “आओ और अपने पिता के सामने बैठो”। 

गार्ड ने दो टीमों के बीच ‘गाय के गोबर के काम’ की घोषणा की।

ऑरेंज टीम की पायल रोहतगी दूसरी टीम के टास्क को बर्बाद करने की कोशिश करती हैं। हालांकि करणवीर और मुनव्वर ने उन्हें रोका। करणवीर ऑरेंज टीम के बोर्ड को नष्ट कर देता है। 

कार्य समाप्त होता है और गार्ड ने बाईं टीम की घोषणा की, जो विजेता के रूप में ब्लू टीम है। एक इनाम के रूप में, ब्लू टीम पूरे सप्ताह के लिए बाथरूम ड्यूटी से मुक्त है।

करणवीर का कहना है कि बबीता ने महिला कार्ड खेला और उस पर गोबर के काम के दौरान उसे छूने का आरोप लगाया। बबीता ने इनकार किया और कहा कि उन्होंने केवी पर कुछ भी आरोप नहीं लगाया। 

मुनव्वर ‘बेनाकाब ज़ोन’ में प्रवेश करता है और उसे गार्ड द्वारा एक गूंगा आदमी की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है। अगला पूनम पांडे में प्रवेश करता है, जिसे जेलर द्वारा अगले आदेश तक बहकाने के लिए कहा जाता है।

करणवीर को शिवम और अली के बीच मतभेद पैदा करने के लिए कहा जाता है। 

सारा को घर में एक ध्यान आकर्षित करने वाली लड़की की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है। 

शिवम को जेल में एक खुशमिजाज लड़के की भूमिका निभाने और एक रोमांटिक लड़के की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है। 

करणवीर अली मर्चेंट से पूछते हैं कि घर में शिवम और सारा की बात असली है या कैमरे के लिए। अली का कहना है कि यह नकली लग रहा है। केवी शिवम को बताता है कि अली मर्चेंट सारा के लिए शिवम की भावनाओं को नकली मान रहा है। 

करणवीर अली और शिवम के बीच दरार पैदा करने और अपना काम पूरा करने की पूरी कोशिश करता है। वह अंत में सफल होता है क्योंकि शिवम और अली मर्चेंट सारा पर बहस करते हैं। शिवम अली मर्चेंट से पूछता है कि वह शो में क्या कर रहा है क्योंकि वह जानता है कि सारा शो का हिस्सा है। 

सारा दोनों के बीच बीच-बचाव करने की कोशिश करती है। हालांकि, दोनों की लड़ाई जारी है। 

करणवीर आखिरकार टास्क जीत जाता है और उसकी टीम को एक निजी बाथरूम का इनाम मिलता है। मुनव्वर रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. शिवम भी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं.