आइये जाते हैं किस कारण अलग हुए सलमान और ऐश्वर्या

Spread the love

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स की लिस्ट में शुमार है। एक समय था जब इन दोनों का नाम एक साथ लिया जाता था। और दोनों ही स्टार अपने समय की अधिकांश हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार होते थे। यह दोनों ना सिर्फ अपनी फिल्मों में बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं।

वही पर्सनल लाइफ की बात करे तो ऐसी कुछ प्रमुख घटनाओं के कारण  इन दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए ख़राब हो गया। आज के इस स्टोरी में हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लाइफ से जुड़े एक चर्चित घटना के बारे में बताने जा रहे हैं।  जिसने इनकी लव लाइफ में कोहराम मचा दिया था और कहते हैं कि यही घटना  इनकी ब्रेकअप का असली वजह बना था।

News24on

‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां 

दरसअल सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय था जब एक-दूसरे के बेहद करीब थे। इनकी नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय को अक्सर साथ में देखा जाने लगा था।  कहते हैं कि ऐश्वर्या के सलमान खान की लाइफ में आने से पहले ही सलमान इंडस्ट्री के काफी चर्चित चेहरा बन चुके थे।

News24on

शादी को लेकर हुई रिश्तों में तनाव 

वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के पास सबकुछ था जैसे नाम, पैसा, फैन फॉलोविंग। ऐसे में सलमान चाहते थे कि वो अब घर बसा लें यानी सलमान शादी के बंधन में बांधना चाहते थे।  और सलमान खान ऐश्वर्या राय से भी यही कमिटमेंट चाहते थे. हालांकि, ऐश्वर्या तब इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहीं थीं और शादी नहीं करना चाहती थीं। वही इसी बात के लेकर दोनों के बीच अक्सर झगडे होते रहते थे। और सलमान और ऐश्वर्या के बीच तनाव बढ़ने लगा था.

News24on

सलमान ने किया था ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा 

वही दोंनो के रिश्तो के बीच अभी अन-बन चल ही रहा था कि एक रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए और लगभग आधी रात को एक्ट्रेस के घर के बाहर उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। वही  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान लगभग देर रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे लेकिन एक्ट्रेस ने गेट नहीं खोला।

और यह घटना अगले दिन की सुर्खियां में बन गई और इसके चलते सलमान और ऐश्वर्या दोनों की इमेज काफी खराब हुई थी। वही खबरे ये भी आई थी की कई बार सलमान खान ने नशे की हालत में ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया था।  जिसके कारण दोनों के रिश्तो में काफी तनाव बना रहता था। वही इन्ही सब घटनाओं  के बाद ही ऐश्वर्या ने सलमान खान से किनारा कर लिया था।

One thought on “आइये जाते हैं किस कारण अलग हुए सलमान और ऐश्वर्या

Comments are closed.