Kumkum Bhagya : सहाना ने रणबीर से बच्चे के बारे में की बातसहाना ने रणबीर से बच्चे के बारे में की बात

Spread the love

Kumkum Bhagya :आज के एपिसोड़ में, प्राची रिया से कहती है कि उसे पुलिस को नहीं बुलाना चाहिए था। रिया का कहना है कि वह उसे डकैती की सजा देना चाहती थी। प्राची का दावा है कि रिया को केवल दस्तावेज लेने के उसके इरादे के बारे में पता था,

लेकिन उसने उसे गहने लेने के लिए दोषी ठहराया। प्राची का कहना है कि वह जीत गई है क्योंकि रणबीर ने उसकी मदद के लिए उसकी महत्वपूर्ण बैठक से समय निकाला क्योंकि वह अब भी उससे प्यार करता है। रिया उसे याद दिलाती है कि रणबीर को सिर्फ परिवार की प्रतिष्ठा की चिंता थी।

प्राची बच्चे की खातिर शांत हो जाती है। वह अपने बच्चे को बताती है कि रणबीर बच्चों से प्यार करता है और उसे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि सहाना एक बच्चे की उम्मीद कर रही थी। वह आगे कहती है कि वह रणबीर को अपनी गर्भावस्था के बारे में सच नहीं बता पा रही थी, जो उसे उसके जीवन का सबसे बड़ा आनंद देता।

Kumkum Bhagya : पत्नी ने उसे बाहर निकाल दिया

सड़क पर चलते हुए रणबीर प्राची के बारे में सोचता है। वह एक आदमी से बात करता है जो सड़क किनारे सो रहा है। वह आदमी कहता है कि उसके पास एक बड़ा सा घर है, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे बाहर निकाल दिया। वह रणबीर को अपनी परेशानियों के बारे में बताता है।

वह रणबीर से उसकी प्रेम कहानी के बारे में बताने के लिए कहता है। रणबीर ने अपनी लव लाइफ के बारे में किया खुलासा उनका कहना है कि उनका जीवन बहुत जटिल है। आदमी समझाता है कि यह मुश्किल नहीं है; उसे केवल रिया से प्यारा होकर प्राची को ईर्ष्या करने की जरूरत है, और प्राची उसके पास लौट आएगी और अपने प्यार का ऐलान करेगी।

जब रणबीर घर लौटता है तो वह गिरने ही वाला होता है, लेकिन प्राची उसे पकड़ लेती है। रणबीर उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है, यह दावा करते हुए कि उसे उसकी मदद की जरूरत नहीं है। प्राची कहती है कि वह मदद नहीं करना पसंद करेगी।

प्राची को आश्चर्य होता है कि जब वह चाहती थी कि वह इतना बुरा क्यों महसूस कर रही है, और वह आईने में अपने आँसू देखती है और खुद को सावधान करती है, सवाल करती है कि वह उसे क्यों प्रभावित कर रहा है।

वह सुषमा के शब्दों को याद करती है। जब रणबीर सहाना को देखता है, तो वह पूछता है कि क्या वह ठीक है और उसे एक अनौपचारिक बातचीत के लिए आमंत्रित करता है। सहाना कहती है कि वह उसे बच्चे के बारे में बताना चाहती है।

यह एपिसोड हमने चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।