Kangana Ranaut के दादा जी का 90 साल की उम्र में निधन, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ऐसे बयां दर्दकिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के दादा जी का निधन हो गया। उन्होंने ट्विटर पर इसकी सूचना देते हुए भावुक ट्वीट किया, जिसमें कंगना ने बताया कि उनके घर पहुंचने से ठीक पहले ही उनका निधन हो गया। कंगना ने हाल ही में हैदराबाद में अपनी फ़िल्म थलायवी की शूटिंग पूरी की है।

कंगना ने ट्वीट में बताया कि उनके दादा जी का सेंस ऑफ़ ह्यूमर ज़बरदस्त था और वो सब प्यार से उन्हें डैडी कहा करते थे। सोमवार रात को किये गये ट्वीट में कंगना ने कहा- आज शाम में अपने माता-पिता के घर गयी, क्योंकि मेरे दादा जी श्री ब्रह्म चंद रनोट की तबीयत पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं थी। जैसे ही मैं घर पहुंची, वो पहले ही गुज़र चुके थे।वो 90 साल के थे। उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर ज़बरदस्त था और हम सब उन्हें डैडी बुलाते थे। ओम शांति। कोरोना वायरस लॉकडाउन में कंगना अपने गृहनगर मनाली में रह रही थीं।

हैदराबाद में थलायवी की शूटिंग पूरी करने के बाद कंगना हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं। कंगना ने उन्हें अपनी फ़िल्म तेजस की स्क्रिप्ट सौंपकर ज़रूरी अनुमतियां लीं। इसकी तस्वीरें भी कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। इस फ़िल्म में कंगना वायु सेना अधिकारी के किरदार में दिखेंगी।

कुछ वक़्त पहले ही कंगना के भाई अक्षत की उदयपुर में शादी हुई थी। कंगना ने शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किये थे, जिनमें उन्हें जमकर एंजॉय करते हुए देखा गया। कंगना ट्विटर पर अपने बेबाक ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर विवादित ट्वीट को लेकर कंगना ख़बरों में रहीं। पंजाबी कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर लड़ाई के लिए कंगना सुर्खियों में रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.