काजल अग्रवाल ने मातृत्व पर भावनात्मक नोट के साथ गुलाबी गाउन में राजसी तस्वीर छोड़ी

Spread the love

काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में किए गए मैटरनिटी फोटोशूट से एक राजसी तस्वीर को गिरा दिया। स्टार ने रफल्ड गाउन पहने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया और यहां तक ​​कि मातृत्व पर एक भावनात्मक नोट भी लिखा।

अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं। दंपति ने इस साल की शुरुआत में गर्भावस्था की पुष्टि की थी, और तब से, स्टार ने अपनी यात्रा का दस्तावेजीकरण करते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं। आज, काजल ने ब्लश पिंक रफल्ड गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक राजसी तस्वीर पोस्ट की। उसने अपनी गर्भावस्था और लोगों के अनुभवों को आकार देने वाले सुखद और कठिन क्षणों के बारे में बात करते हुए एक भावनात्मक नोट भी लिखा ।

Also Read : जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक 20 साल बाद फिर से सगाई कर रहे हैं, उनकी विशाल सगाई की अंगूठी देखें

शनिवार को, काजल अग्रवाल ने अपनी गर्भावस्था के बारे में बात करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर ले लिया और हाल ही में गर्भावस्था के फोटोशूट से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बेबी बंप को पाल रही थी। छवि में वह एक झालरदार गाउन में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है जिसमें शोल्डर कट-आउट और एक जांघ-हाई स्लिट है। इसके अतिरिक्त, स्टार ने पोस्ट के कैप्शन में इस बारे में बात की कि मातृत्व की तैयारी कैसे एक सुंदर और गन्दा यात्रा रही है।

काजल ने लिखा, “चलो इसका सामना करते हैं, मातृत्व की तैयारी सुंदर हो सकती है, लेकिन गड़बड़ हो सकती है। एक पल आपको ऐसा लगता है कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है, जबकि अगले पल, आप बहुत थके हुए हैं, आपको आश्चर्य है कि आप इसे कैसे प्रबंधित करने जा रही हैं और इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम यह भूल जाते हैं कि भावनाओं का यह संचय (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है। “

प्रेग्नेंसी फोटोशूट के लिए काजल की ड्रेस की बात करें तो यह एक खूबसूरत ब्लश पिंक शेड में आती है। इसमें एक अलंकृत चोली, स्लीव्स पर रफल्स के साथ कोल्ड-शोल्डर कट-आउट, फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन में फैली एक टियर रफ़ल्ड स्कर्ट और एक लेग-बारिंग जांघ-हाई स्लिट है।

काजल ने तस्वीर के लिए नंगे पांव पोज दिए और पहनावे को सिर्फ एक जोड़ी फ्लोरल स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ जोड़ा। रोमांटिक कर्ल, सूक्ष्म आई शैडो, फ्यूशिया पिंक लिप शेड, ब्लश्ड चीक्स, डेवी बेस मेकअप और लैशेज पर मस्कारा में स्टाइल किए हुए ओपन लॉन्ग ट्रेस ग्लैम पिक्स को पूरा करते हैं। अंत में, काजल की गर्भावस्था की चमक ने ग्लैम भागफल को एक पायदान ऊपर ले लिया।

2 thoughts on “काजल अग्रवाल ने मातृत्व पर भावनात्मक नोट के साथ गुलाबी गाउन में राजसी तस्वीर छोड़ी

Comments are closed.