जॉन अब्राहम का अटैक फुल एचडी मूवी तमिलरॉकर्स पर लीक

Spread the love

Full Attack मूवी को तमिलरॉकर्स, Fimywap और अन्य टोरेंट साइटों द्वारा मुफ्त डाउनलोड के लिए लीक किया गया था।

 इंडस्ट्री एक बार फिर पायरेसी की चपेट में है. कई कुख्यात साइटें अपनी रिलीज से कुछ घंटे पहले नई फिल्मों को लीक कर देती हैं और यह व्यवसाय को व्यापक रूप से प्रभावित करती है। एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस आरआरआर के बाद, अब जॉन अब्राहम की नवीनतम आउटिंग ‘अटैक’ है जिसे पायरेटेड साइटों पर डाउनलोड के लिए लीक कर दिया गया है।

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटों बाद, तमिलरॉकर्स, Fimywap और अन्य टोरेंट साइटों द्वारा HD 720p, 480p, mp4 आदि सहित संस्करणों में मुफ्त डाउनलोड के लिए फुल अटैक मूवी लीक कर दी गई थी ।

Also Read : Urfi Javed : मुझसे कहा गया है कि मुझे वयस्क वेब श्रृंखला के लिए जाना चाहिए क्योंकि मेरे फैशन विकल्पों के कारण मुझे अच्छा काम नहीं मिलेगा

ये कुख्यात प्लेटफॉर्म बड़े पर्दे पर रिलीज से पहले शीर्ष क्षेत्रीय, बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम हैं, जिससे व्यापार बड़े पैमाने पर प्रभावित होता है।

इससे पहले पुष्पा, अखंडा, वकील साब, भीमला नायक, श्याम सिंघा रॉय, बंगाराजू, डीजे टिल्लू, खिलाड़ी, राउडी बॉयज, गुड लक सखी, जान्हवी कपूर की रूही, मोहनलाल की दृश्यम 2, 2.0, अंग्रेजी मीडियम, भूत पार्ट वन द हॉन्टेड सहित फिल्में शिप, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, लव आज कल और स्ट्रीट डांसर 3डी भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

पिछले साल, तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म उप्पेना को तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ और अन्य टोरेंट साइटों पर एचडी गुणवत्ता में ऑनलाइन लीक किया गया था। 

‘अटैक’ में जॉन अब्राहम एक अकेले रेंजर के रूप में हैं जो एक काउंटर-ऑपरेशन के दौरान एक हमले की टीम का नेतृत्व करता है। नवोदित निर्देशक लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और अभिनीत, यह फिल्म एक बंधक संकट की सच्ची कहानी पर आधारित है।

(डिस्क्लेमर : News24on किसी भी तरह की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है)

One thought on “जॉन अब्राहम का अटैक फुल एचडी मूवी तमिलरॉकर्स पर लीक

Comments are closed.